Share Market: शेयरों में इंट्राडे कमाई के लिए इन स्टॉक्स पर रखें नजर, खबर के दम पर भर सकते है उड़ान – On the basis of news action can be seen in these stocks today there can be big earnings

Stocks In News Today: शेयरों की हर चाल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।

AURO PHARMA की विस्तार योजना

2026 तक उत्पादन बढ़ाने के लिए ICCuraTeQ नया प्लांट लगाएगी । ICCuraTeQ अरोबिंदो फार्मा की सब्सिडियरी है। ICCuraTeQ नया प्लांट लगाने में 300 करोड़ का निवेश करेगी ।

Olectra Green जुटाएगी फंड

QIP के जरिए 800 करोड़ रुपये जुटाने की योजना है।

GMR Power & Urban जुटाएगी फंड

बोर्ड बैठक में 3000 करोड़ रुपये जुटाने को मंजूरी मिली है।

ओपनिंग बेल के पहले जानें, निफ्टी और बैंक निफ्टी में आज क्या हो कमाई की रणनीति

Ramco System पर फोकस

कंपनी की सब्सिडियरी RSDSI (Ramco Systems Defense & Security Incorporated) GA-ASI को सेवाएं देगी। ड्रोन मैन्युफैक्चरिंग में GA-ASI ग्लोबल लीडर है।

Adani Ent की निफ्टी 50 में एंट्री

नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) ने गुरुवार को अडानी एंटरप्राइजेज (Adani Enterprises) के निफ्टी-50 (Nifty 50) इंडेक्स में शामिल करने का ऐलान किया। अडानी एंटरप्राइजेज को इंडेक्स में श्री सीमेंट (Shree Cements) की जगह पर शामिल किया जाएगा। यह बदलाव 30 सिंतबर 2022 से लागू होगा। बता दें कि मार्केट कैप और दूसरे कई आधार पर NSE हर 6 महीने में अपने विभिन्न इंडेक्सों में शामिल शेयरों में बदलाव करता है। इसी के तहत उसने गुरुवार को विभिन्न इंडेक्सों में इस महीने की 30 तारीख से होने वाले बदलावों की जानकारी दी।

वहीं निफ्टी नेक्सट-50 इंडेक्स (Nifty Next-50) में 7 नए शेयर शामिल किए जाएगे। इसमें से एक शेयर श्री सीमेंट है, जो निफ्टी-50 इंडेक्स से बाहर होने के बाद इसमें शामिल होगा। इसके अलावा अडानी टोटल गैस, भारत इलेक्ट्रॉनिक्स, हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स, आईआरसीटीसी, एमफेसिस और सम्वर्धन मदरसन इंटरनेशनल के शेयर निफ्टी नेक्सट-50 में शामिल होंगे।

मनीकंट्रोल.कॉम पर दिए गए विचार एक्सपर्ट के अपने निजी विचार होते हैं। वेबसाइट या मैनेजमेंट इसके लिए उत्तरदाई नहीं है। यूजर्स को मनी कंट्रोल की सलाह है कि कोई भी निवेश निर्णय लेने से पहले सार्टिफाइड एक्सपर्ट की सलाह लें।

(डिस्क्लेमर: नेटवर्क 18 मीडिया एंड इनवेस्टमेंट लिमिटेड पर इंडिपेंडेंट मीडिया ट्रस्ट का मालिकाना हक है। इसकी बेनफिशियरी कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज है।)

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *