RuPay कार्ड से पेमेंट करने पर कैब राइड पर मिलेगा 50% का डिस्काउंट, जानें क्या है पूरा ऑफर – Rupay card offers discount on cab ride user will get 50 percent discount on uber cab ride

RuPay card offers: अगर आप RuPay का क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। त्योहारों को ध्यान में रखते हुए कंपनियां ऑफर लेकर आई है, इसके तहत वह कैब राइड पर 50 फीसदी की भारी छूट दे रही है। इस ऑफर का नाम ‘RuPay Festive Carnival’ रखा गया है। यानी, अगर आप रूपे कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 50 फीसदी तक का डिस्काउंट मिलेगा। रूपे ने अपनी वेबसाइट और ट्विटर के जरिये इसकी जानकारी दी है। इस मौके का फायदा उठाने के लिए आप रुपे का क्रेडिट और डेबिट दोनों कार्ड का इस्तेमाल कर सकते हैं।

30 सितंबर तक वैलिड है ऑफर

ये ऑफर 30 सितंबर तक वैलिड है। यानी, 30 सितंबर तक फायदा उठा सकते हैं। ये रुपे का ऑफर सिर्फ उबर से राइड बुक करने पर मिलेगा। अगर आप रुपे के क्रेडिट कार्ड से उबर कैब राइड के लिए पेमेंट करते हैं तो आपको प्रोमो कोड में RUPAYCRED9 और अगर आप डेबिट कार्ड से उबर कैब राइड के लिए पेमेंट करते हैं तो आपको RUPAYDEB9 प्रोमो कोड देना होगा, जिसके बाद ही आपको ये डिस्काउंट मिलेगा।

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *