श्रीराम ट्रांसपोर्ट, डिक्सन टेक्नोलॉजीज, टाटा कंज्यूमर्स पर ब्रोकरेज फर्मों से जानिये खरीदें, बेचें या करें होल्ड – Shriram Transport Dixon Technologies Tata Consumers Know from brokerage firms to buy sell or hold on these stocks

श्रीराम ट्रांसपोर्ट (SHRIRAM TRANSPORT) की NIM ग्रोथ 11 तिमाहियों में सबसे बेहतर रही है। कंपनी का AUM 11.2% बढ़कर 1.35 लाख करोड़ रुपये रहा। इस बार Q2 में डिस्बर्सल 19.5% से बढ़कर 17769 करोड़ रुपये रहा। कंपनी के लिए डिस्बर्सल के लिहाज से ये सबसे अच्छी तिमाही रही। कंपनी की CV बुक में 13.3% की ग्रोथ रही। न्यू CV बुक 17 तिमाहियों के बाद पॉजिटिव लेवल पर पहुंची।

MS की SHRIRAM TRANSPORT पर निवेश रणनीति

MS ने SHRIRAM TRANSPORT पर निवेश रणनीति बताते हुए कहा कि उन्होंने इस शेयर का लक्ष्य 1,480 रुपये तय करते हुए इस पर ओवरवेट रेटिंग दी है। उनका कहना है कि कंपनी की PPoP 2% रहा जो कि हमारे अनुमान से कम है। इसकी NII मामूली रूप से कम रही जबकि ऑपरेटिंग कॉस्ट बढ़ी हुई नजर आई। हालांकि कंपनी का मुनाफा हमारे अनुमान से ज्यादा रहा। क्रेडिट कॉस्ट कम रहने की वजह से कंपनी का मुनाफा बढ़ा। तिमाही आधार पर कंपनी की Stage 2+3 एसेट में सुधार नजर आया।

CREDIT SUISSE की DIXON Technologies पर निवेश रणनीति

CREDIT SUISSE ने DIXON Technologies पर निवेश रणनीति बताते हुए इस शेयर में आउटपरफॉर्म कॉल दी है। उन्होंने इसके शेयर का लक्ष्य 4,500 रुपये प्रति शेयर तय किया है। उनका कहना है कि कंपनी की रेवन्यू मजबूत नजर आई है। इसका मार्जिन अनुमान के मुताबिक दिखाई दिया है। इस कंपनी को मेक इन इंडिया पर फोकस से फायदा होगा।

Bajaj Finance का शेयर नतीजों के बाद 76 रुपये टूटा, ब्रोकरेजेज से जानें स्टॉक में बने रहें या निकल जाएं

MORGAN STANLEY की TATA CONSUMERS पर निवेश रणनीति

MORGAN STANLEY ने TATA CONSUMERS पर निवेश रणनीति बताते हुए इस पर ओवरवेट रेटिंग दी है। उन्होंने इसके शेयर का लक्ष्य 888 रुपये प्रति शेयर निर्धारित किया है। उनका कहना है कि कंपनी के दूसरी तिमाही के नतीजे अनुमान से बेहतर रहे हैं। इस बार चाय और नमक में कंपनी का मार्केट शेयर बढ़ा है।

डिस्क्लेमर: (यहां मुहैया जानकारी सिर्फ सूचना हेतु दी जा रही है। यहां बताना जरूरी है कि मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें। मनीकंट्रोल की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है।)

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *