मोतीलाल ओसवाल की शिवांगी सरडा की निफ्टी, बैंक निफ्टी पर राय और जोरदार मुनाफा देने वाला का सस्ता ऑप्शन – Balram Chini share option call can give strong profit mofsl bullish on this sugar stock

लगातार दूसरे दिन बाजार में बिकवाली का मूड दिखा। हालांकि इसके बाद बाजार में फिर से रिकवरी देखने को मिल रही है। वहीं बाजार में दोपहर 12.20 बजे के करीब निफ्टी डे हाई से करीब 100 अंक नीचे कारोबार करता दिखाई दिया। मिडकैप इंडेक्स भी करीब अब 100 अंक नीचे ट्रेड करता हुआ दिखाई दिया। थोड़ी देर पहले ये 31924 के लो बनाने के बाद अब 32127 के जोन में कामकाज कर हुआ नजर आया। इसमें निचले स्तरों से अब तक करीब 150 अंकों की रिकवरी देखने को मिली। उस दौरान 1700 के करीब शेयर में गिरावट दिखी जबकि 1026 के करीब शेयरों में बढ़त देखने को मिली।

सीएनबीसी-आवाज़ के फ्यूचर एक्सप्रेस में आज मोतीलाल ओसवाल की शिवांगी सरडा ने बाजार पर अपनी राय दी। अपने शानदार कॉल्स बताये। इसके साथ ही उन्होंने एक सस्ता ऑप्शन भी बताया।

निफ्टी पर शिवांगी की राय

निफ्टी में निगेटिव ओपनिंग के बाद आज थोड़ी रिकवरी देखने को मिली है। इसमें 18342 के क्रूशियल लेवल होगा। इसके ऊपर ये होल्ड नहीं किया तो इसमें और गिरावट आयेगी। लेकिन इसके ऊपर होल्ड करने पर इसमें अपसाइड मूव देखने को मिल सकता है।

बैंक निफ्टी पर शिवांगी राय

बैंक निफ्टी पर शिवांगी ने कहा कि यहां पर 43000 एक सपोर्ट के रूप में काम करेगा। ये टूटा तो इसमें और गिरावट आ सकती है। जबकि ऊपर की तरफ 43500 एक रेजिस्टेंस के रूप में काम करेगा। इन दोनों स्तरों को ध्यान में रखकर निफ्टी पर ट्रेड करना चाहिए।

सिर्फ 4 दिनों में एक एक्सपर्ट ने कमाया 8% रिटर्न, आज तीनों एक्सपर्ट्स ने किन शेयरों में लिया ट्रे़ड

शिवांगी सरडा का आज के शानदार कॉल्स

Bharti Airtel Dec Fut: खरीदें, लक्ष्य – 860 रुपये, स्टॉपलॉस-810 रुपये

HDFC Life Dec Fut: खरीदें- 583 रुपये, लक्ष्य – 606 रुपये, स्टॉपलॉस-575 रुपये

Concor Dec Fut: बेचें- 740 रुपये, लक्ष्य – 710 रुपये, स्टॉपलॉस-750 रुपये

कमाई का सस्ता ऑप्शनः Balrampur Chini

शिवांगी सरडा ने आज शुगर सेक्टर से दिग्गज स्टॉक में सस्ता ऑप्शन बताया। उन्होंने कहा कि बलरामपुर चीनी में आज हायर हाई और हायर लो बनते हुए दिखा है। इसकी दिसंबर की एक्सपायरी वाली 400 के स्ट्राइक वाली कॉल 12 रुपये के स्तर के आस-पास खरीदनी चाहिए। इसमें 18 रुपये के लक्ष्य देखने को मिलेंगे। इसमें 8 रुपये पर स्टॉपलॉस भी लगाना चाहिए।

(डिस्क्लेमरः  Moneycontrol.com पर दिए जाने वाले विचार और निवेश सलाह निवेश विशेषज्ञों के अपने निजी विचार और राय होते हैं। Moneycontrol यूजर्स को सलाह देता है कि वह कोई निवेश निर्णय लेने के पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट से सलाह लें। )

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *