सिर्फ 4 दिनों में एक एक्सपर्ट ने कमाया 8% रिटर्न, आज तीनों एक्सपर्ट्स ने किन शेयरों में लिया ट्रे़ड – Balrampur Chini Laurus Labs and Piramal Enterprises are the stocks that bet by the experts today

Khiladi No. 1- हफ्ते के आखिरी कारोबारी दिन बाजार निचले स्तरों पर कारोबार करता दिख रहा है। फ्रंटलाइन इंडेक्स में भी गिरावट नजर आई है। लेकिन आज इससे ज्यादा गिरावट मिडकैप इंडेक्स में देखने को मिली है। मिडकैप इंडेक्स करीब 1.5 प्रतिशत की गिरावट के साथ दिन के निचले स्तरों पर कामकाज कर रहा है। स्मॉलकैप इंडेक्स में 1 प्रतिशत की गिरावट दिख रही है। हर एक तेजी वाले शेयर के सामने 3 शेयरों में कमजोरी देखने को मिल रही है। इस बीच सीएनबीसी-आवाज़ के शेयर बाजार के सबसे बड़े खेल खिलाड़ी नंबर 1 में हफ्ते के चौथे दिन Catalyst Wealth के प्रशांत सावंत, Market Expert राजन शाह और Prabhudas Lilladher की शिल्पा राउत ने आज स्टॉक्स पर दांव खेला है-

चौथे दिन की समाप्ति पर PRASHANT SAWANT के सुझाये स्टॉक्स ने 7.4% का रिटर्न दिया

चौथे दिन की समाप्ति पर RAJAN SHAH के सुझाये स्टॉक्स ने 1% का रिटर्न दिया

चौथे दिन की समाप्ति पर SHILPA ROUT के सुझाये स्टॉक्स ने 3% का रिटर्न दिया

आज इन स्टॉक्स पर खिलाड़ियों ने कमाई के लिए खेला दांव

Catalyst Wealth के प्रशांत सावंत का कमाईवाला स्टॉकः BUY Balrampur Chini

प्रशांत ने कहा कि इसमें 392 के स्तर के आस-पास खरीदारी करें। इसमें 410 रुपये के लक्ष्य देखने को मिलेंगे। साथ ही इसमें 384 रुपये पर स्टॉपलॉस लगाएं।

Market Expert राजन शाह का कमाईवाला शेयरः SELL Laurus Labs

राजन ने इस स्टॉक में 390 रुपये के स्तर पर बिकवाली करने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि इसमें 403 रुपये पर स्टॉपलॉस लगाएं। इसमें 370 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकते हैं।

Prabhudas Lilladher की शिल्पा राउत का कमाईवाला स्टॉकः SELL Piramal Enterprises

शिल्पा ने कहा कि इस स्टॉक में 893 रुपये के स्तर पर बिकवाली करने की राय दी। उन्होंने कहा इसमें 840 रुपये का स्तर देखने को मिल सकता है हालांकि इसमें 920 रुपये पर स्टॉपलॉस भी लगाना चाहिए।

मुनाफे का चौका लगाने वाले चार स्टॉक्स : बलरामपुर चीनी, आईसीआईसीआई प्रू, अपोलो टायर्स और इंडियन होटल्स में होगी कमाई

डिस्क्लेमरः खिलाड़ी No.1 शो में बताए गए शेयरों में Buy / Sell की राय एक्सपर्ट की अपनी राय है। CNBC-आवाज़ या मनीकंट्रोल इसकी जिम्मेदारी नहीं लेता है, कोई भी सौदा करने से पहले अपने वित्तीय सलाहकार की राय जरूर ले लें।

क्या हैं खेल के नियम

ये शेयर मार्केट का रियल शो है इसमें रियल मनी का इस्तेमाल होगा। इस शो में तीन एनालिस्ट होंगे। हर एनालिस्ट खरीदने या बेचने की तीन-तीन कॉल्स देंगे। एक समय में 3 कॉल्स ही ओपन रहेंगी। एनालिस्ट दिन में दो बार अपनी कॉल्स बदल सकते हैं। उनकी कॉल्स पर Target और Stoploss में 3 पर 1 का रेश्यो होगा।

इस गेम के तहत हर सोमवार को 11 बजे पहली बार कॉल्स दी जाएंगी। इसके अलावा मंगलवार से कभी भी कॉल्स दे सकते हैं। बाजार बंद होने के समय रिटर्न दिखाया जाएगा। शुक्रवार को 3.30 PM के बाद विनर की घोषणा की जायेगी। इस गेम में 10 से कम का शेयर नहीं लिया जाएगा और कैश सेगमेंट के शेयर में बिकवाली की कॉल नहीं दी जाएगी।

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *