टाइटन, एक्सिस बैंक, बजाज फिनसर्व, दीपक फर्टिलाइजर इन चार स्टॉक्स में ट्रेड लेने होगी जोरदार कमाई – Titan Axis Bank Bajaj Finserv Deepak Fertilizer can give good return suggested by experts

वैश्विक स्तर पर फिर से कोरोना सिर उठा रहा है। कोविड की चिंता फिर उभरने से बाजार का मूड खराब हो गया है। एनएसई का निफ्टी इंडेक्स 18150 के नीचे लुढ़क गया है। निफ्टी पर दिग्गज स्टॉक्स एक्सिस बैंक, L&T, ITC और TCS ने इंडेक्स पर सबसे ज्यादा दबाव बनाया है। इसके अलावा बैंक निफ्टी और मिडकैप में भी तेज गिरावट देखने को मिली। हालांकि कोरोना के डर का फायदा फार्मा और हेल्थकेयर शेयरों को मिल रहा है। सन फार्मा सबसे ज्यादा 2% चढ़कर कर कारोबार करता नजर आया। डर भरे बाजार में किन स्टॉक्स में पैसा बन सकता है। इसके लिए सीएनबीसी-आवाज़ के खास सेगमेंट चार का चौका में एक्सपर्ट्स ने चार ट्रेड सुझाये हैं। इसमें दांव लगाकर अच्छी कमाई की जा सकती है। चार का चौका में शुभम अग्रवाल द्वारा एक सस्ता ऑप्शन, सच्चितानंद उत्तेकर द्वारा एक एफएंडओ सुपरस्टार स्टॉक सुझाया गया। जबकि चार्ट का चमत्कार दिखाने वाला स्टॉक मानस जायसवाल ने सुझाया और शरद अवस्थी ने मिडकैप फंडा स्टॉक सुझाया।

चार का चौका में आज का सस्ता ऑप्शनः Titan

शुभम अग्रवाल टाटा ग्रुप की कंपनी में सस्ता ऑप्शन दिया है। उन्होंने कहा कि इसमें कमजोरी देखने को मिलेगी। इसलिए उन्होंने कहा कि इसकी दिसंबर के एक्सपायरी वाली 2500 के स्ट्राइक वाली पुट खरीदने पर अच्छा रिटर्न मिल सकता है। इसमें 35 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें 45 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकते हैं। साथ ही इसमें 24 रुपये पर स्टॉपलॉस भी लगाना चाहिए।

चार का चौका में एफएंडओ सुपरस्टार स्टॉकः Axis Bank Future

सच्चितानंद उत्तेकर ने एफ एंड ओ सेक्टर से एक्सिस बैंक पर आज दांव लगाने को कहा। उन्होंने कहा कि इसमें फ्यूचर में बिकवाली करने से कमाई होगी। उत्तेकर ने कहा कि एक्सिस बैंक का स्टॉक फ्यूचर में 927 रुपये के आस-पास के लेवल पर बेचें। इसमें फ्यूचर में 920 से 910 रुपये के टारगेट देखने को मिल सकते हैं। इसमें स्टॉपलॉस 937.30 रुपये पर लगाएं।

चार का चौका में चार्ट का चमत्कार दिखाने वाला स्टॉकः Bajaj Finserv

मानस जायसवाल ने कहा कि आज उन्हें बजाज ग्रुप के बजाज फिनसर्व का चार्ट बिकवाली के लिहाज से अच्छा लग रहा है। इसमें 1577 रुपये के स्तर के आस-पास बिकवाली कर सकते हैं। इसमें 1525 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकते हैं। इस स्टॉक पर 1601 रुपये के स्तर पर स्टॉपलॉस लगाएं।

चार का चौका में मिडकैप फंडा स्टॉकः Deepak Fertilizer

शरद अवस्थी ने मिडकैप सेगमेंट से दीपक फर्टिलाइजर का स्टॉक चुना है। उन्होंने कहा कि दीपक फर्टिलाइजर के स्टॉक में लॉन्ग टर्म के नजरिये से खरीदारी करनी चाहिए। मिडकैप सेगमेंट के इस स्टॉक में लंबे समय अच्छी तेजी नजर आयेगी। लंबे समय में इसमें 1100 रुपये का लक्ष्य देखने को मिल सकता है।

(डिस्क्लेमरः  Moneycontrol.com पर दिए जाने वाले विचार और निवेश सलाह निवेश विशेषज्ञों के अपने निजी विचार और राय होते हैं। Moneycontrol यूजर्स को सलाह देता है कि वह कोई निवेश निर्णय लेने के पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट से सलाह लें। )

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *