Reliance Jio का अब तक का सबसे तगड़ा प्लान, मिलेगा 112GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल और फ्री SMS, वो भी पूरे 56 दिन तक – Reliance Jio solid prepaid recharge plan gives 112 GB data unlimited call free sms for 56 days

Reliance Jio: जियो अपने सस्ते और पॉकेट फ्रेंडली प्लान के लिए जाना जाता है। ये आपको कम कीमत में ज्यादा फायदा देने के लिए जाना जाता है। यहां आपको ऐसे ही किफायती प्लान के बारे में बता रहे हैं जो ग्राहकों रोजाना 2GB डेटा दे रहा है। इसके अलावा जिया का ये प्लान अनलिमिटिड कॉलिंग, फ्री एसएमएस और कई सारी एंटरटेनमेंट ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी दे रहा है। ये प्लान ऐसे यूजर्स के लिए सही हैं जिन्हें ज्याद डेटा प्लान की जरूरत होती है। साथ ही एक बार के रिचार्ज के बाद 2 से 3 महीनों की छुट्टी चाहते हों। ये प्लान उनके लिए बेस्ट है।

रिलायंस जियो का 543 रुपये का प्लान (Reliance Jio Rupees 543 Plan)

साथ मिलते हैं ये सभी फायदे

रिलायंस जियो के इस प्लान में आपको अनलिमिटिड कॉलिंग मिलती है। यानी, आप अपने दोस्तों, परिवार के लोगों से जितनी चाहे बात कर सकत हैं। जियो के इस प्लान में रोज 100SMS भी फ्री मिलते हैं। प्लान में ग्राहकों को JioTV, JioCinema JioSecurity, JioCloud जैसी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। जियो सिनेमा पर आप 56 दिनों तक फिल्में देख सकते हैं।

ये आएगा रोजाना का खर्च

अगर जियो के 543 रुपये के प्लान के खर्च की बात की जाए तो इसका एक दिन का खर्च 10 रुपये आने वाला है। ये प्लान अगर रोजाना के खर्च के हिसाब से देखें तो काफी किफायती है। इसमें ग्राहकों को कई फायदे मिल रहे हैं।

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *