शेयर बाजार का कमाई वाला खेल, जिसमें खिलाड़ी करेंगे मुकाबला और आपकी होगी कमाई – Earning game of share market in which players will compete and you will earn

सीएनबीसी-आवाज़ के खिलाड़ी नंबर वन में नये हफ्त में 3 नए खिलाड़ी मुकाबले के लिए तैयार है। इस हफ्ते 5Paisa.com के रुचित जैन, निर्मल बंग सिक्योरिटीज की स्वाति होतकर और NAV इनवेस्टमेंट रिसर्च के आशीष बहेती के बीच मुकाबला हो रहा है। बाजार की बात करें तो निफ्टी 18000 के करीब कारोबार कर रहा है। बैंक निफ्टी में ज्यादा तेजी देखने को मिल रही है। वहीं मिडकैप में भी हल्की खरीदारी नजर आई है। इस खेल में तीनों एक्सपर्ट्स द्वारा सुझाये गये स्टॉक्स पर ट्रेड लेकर निवेशक और ट्रेडर्स चाहें तो अच्छी कमाई कर सकते हैं। देखते हैं आज बाजार के मूड और माहौल के देखते हुए तीनों एक्सपर्ट्स ने कौन से स्टॉक्स पर दांव लगाया है।

एक्सपर्ट्स के आज के सुझाये हुए कमाई वाले स्टॉक्स

5Paisa.com के रुचित जैन का कमाईवाला स्टॉकः BUY Federal Bank

रुचित ने कहा कि इसमें 140 के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें 154 रुपये के लक्ष्य देखने को मिलेंगे। साथ ही इसमें 136 रुपये पर स्टॉपलॉस लगाएं।

निर्मल बंग सिक्योरिटिज की स्वाति होतकर का कमाईवाला शेयरः BUY Godrej Consumers

स्वाती ने इस स्टॉक में 928 के स्तर पर खरीदारी करने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि इसमें 910 रुपये पर स्टॉपलॉस लगाएं। इसमें 980 के लक्ष्य देखने को मिल सकते हैं।

NAV इंवेस्टमेंट रिसर्च के आशीष बहेती का कमाईवाला स्टॉकः BUY Bank of Maharashtra

आशीष ने कहा कि इस स्टॉक में 32 के स्तर पर खरीदारी करने की राय दी। उन्होंने कहा इसमें 36 रुपये का स्तर देखने को मिल सकता है हालांकि इसमें 31 रुपये पर स्टॉपलॉस भी लगाना चाहिए।

5Paisa.com के रुचित जैन का कमाईवाला स्टॉकः BUY BEL

रुचित ने कहा कि इसमें 102 के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें 111 रुपये के लक्ष्य देखने को मिलेंगे। साथ ही इसमें 99 रुपये पर स्टॉपलॉस लगाएं।

निर्मल बंग सिक्योरिटिज की स्वाति होतकर का कमाईवाला शेयरः BUY ICICI Pru

स्वाती ने इस स्टॉक में 476 के स्तर पर खरीदारी करने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि इसमें 465 रुपये पर स्टॉपलॉस लगाएं। इसमें 495 के लक्ष्य देखने को मिल सकते हैं।

NAV इंवेस्टमेंट रिसर्च के आशीष बहेती का कमाईवाला स्टॉकः BUY Varun Bev

आशीष ने कहा कि इस स्टॉक में 1197 के स्तर पर खरीदारी करने की राय दी। उन्होंने कहा इसमें 1300 रुपये का स्तर देखने को मिल सकता है हालांकि इसमें 1150 रुपये पर स्टॉपलॉस भी लगाना चाहिए।

Today’s Brokerage top calls: डीमार्ट, एलएंडटी फाइनेंस, वरुण बेवरेजेस, एमसीएक्स, रिलायंस पर रहेगा फोकस

5Paisa.com के रुचित जैन का कमाईवाला स्टॉकः BUY KNR Construction

रुचित ने कहा कि इसमें 268 के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें 300 रुपये के लक्ष्य देखने को मिलेंगे। साथ ही इसमें 260 रुपये पर स्टॉपलॉस लगाएं।

निर्मल बंग सिक्योरिटिज की स्वाति होतकर का कमाईवाला शेयरः BUY Triveni Turbine

स्वाती ने इस स्टॉक में 283 के स्तर पर खरीदारी करने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि इसमें 275 रुपये पर स्टॉपलॉस लगाएं। इसमें 305 के लक्ष्य देखने को मिल सकते हैं।

NAV इंवेस्टमेंट रिसर्च के आशीष बहेती का कमाईवाला स्टॉकः BUY Birla Soft

आशीष ने कहा कि इस स्टॉक में 299 के स्तर पर खरीदारी करने की राय दी। उन्होंने कहा इसमें 312 रुपये का स्तर देखने को मिल सकता है हालांकि इसमें 294 रुपये पर स्टॉपलॉस भी लगाना चाहिए।

डिस्क्लेमरः खिलाड़ी No.1 शो में बताए गए शेयरों में Buy / Sell की राय एक्सपर्ट की अपनी राय है। CNBC-आवाज़ या मनीकंट्रोल इसकी जिम्मेदारी नहीं लेता है, कोई भी सौदा करने से पहले अपने वित्तीय सलाहकार की राय जरूर ले लें।

क्या हैं खेल के नियम

ये शेयर मार्केट का रियल शो है इसमें रियल मनी का इस्तेमाल होगा। इस शो में तीन एनालिस्ट होंगे। हर एनालिस्ट खरीदने या बेचने की तीन-तीन कॉल्स देंगे। एक समय में 3 कॉल्स ही ओपन रहेंगी। एनालिस्ट दिन में दो बार अपनी कॉल्स बदल सकते हैं। उनकी कॉल्स पर Target और Stoploss में 3 पर 1 का रेश्यो होगा।

इस गेम के तहत हर सोमवार को 11 बजे पहली बार कॉल्स दी जाएंगी। इसके अलावा मंगलवार से कभी भी कॉल्स दे सकते हैं। बाजार बंद होने के समय रिटर्न दिखाया जाएगा। शुक्रवार को 3.30 PM के बाद विनर की घोषणा की जायेगी। इस गेम में 10 से कम का शेयर नहीं लिया जाएगा और कैश सेगमेंट के शेयर में बिकवाली की कॉल नहीं दी जाएगी।

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *