MCON Rasayan India के IPO को पहले दिन जबरदस्त रिस्पॉन्स, खुदरा निवेशकों के दम पर पूरी तरह सब्सक्राइब हुआ इश्यू – MCON Rasayan India IPO fully subscribed on strong demand from retail investors NSE SME IPO


MCON Rasayan India IPO : MCON रसायन इंडिया लिमिटेड के आईपीओ में सब्सक्रिप्शन का आज पहला दिन था। इस आईपीओ को रिटेल इन्वेस्टर्स का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला, जिसके दम पर यह खुलने के कुछ घंटों में ही पूरी तरह से सब्सक्राइब हो गया। MCON रसायन इंडिया के इस आईपीओ में निवेशक 10 मार्च तक पैसा लगा सकेंगे। कंपनी का कुल इश्यू साइज 17,10,000 इक्विटी शेयर है, जबकि इश्यू को अब तक 2,56,44,000 शेयरों के लिए बोलियां मिल चुकी हैं। इसके लिए प्राइस बैंड 40 रुपये प्रति शेयर तय किया गया है।

किस कैटेगरी में कितना मिला रिस्पॉन्स

MCON रसायन इंडिया IPO को रिटेल सेगमेंट में मजबूत प्रतिक्रिया मिली है। पहले दिन ही रिटेल इन्वेस्टर्स का हिस्सा 23.41 गुना सब्सक्राइब हो गया है, जबकि अभी निवेशकों के पास 4 दिन और हैं। इसके अलावा, नॉन-इंस्टीट्यूशनल इन्वेस्टर (NII) के पोर्शन को 7.42 गुना सब्सक्राइब किया गया है। निवेशकों को 3000 शेयरों के लॉट में कम से कम 120,000 रुपये का निवेश करना होगा। आईपीओ NSE SME पर लिस्ट होगा।

कंपनी के बारे में

MCON रसायन इंडिया लिमिटेड की स्थापना 2013 में हुई थी। कंपनी कंटेंपररी बिल्डिंग मटेरियल और कंस्ट्रक्शन केमिकल के मैन्युफैक्चरिंग, मार्केटिंग और डिस्ट्रिब्युटिंग में लगी हुई है। इसमें 80 से अधिक प्रोडक्ट पोर्टफोलियो हैं जिसके तहत नींव से लेकर फिनिशिंग तक हर तरह का कंस्ट्रक्शन किया जाता है।

कंपनी ने पिछले तीन वर्षों में या तो स्वतंत्र रूप से या अपने ग्राहकों के परामर्श से आठ इनोवेटिव प्रोडक्ट पेश किए थे। इसकी दो मैन्युफैक्चरिंग यूनिट हैं और तीन राज्यों में इसकी उपस्थिति है। इसके प्रमुख रूप से महाराष्ट्र, गुजरात और राजस्थान में 100 डिस्ट्रिब्यूटर्स और 1300 रिटेल हैं।



Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *