Exxaro Tiles के शेयरों में गिरावट, GST डिपार्टमेंट की तलाशी अभियान के बाद टूटे शेयर – Exxaro Tiles share price cracks 1 percent as taxman comes knocking to check GST violation

Exxaro Tiles Share Price : टाइल्स बनाने वाली कंपनी Exxaro Tiles के शेयरों में आज मंगलवार को 1.80 फीसदी की गिरावट आई है और यह 111.95 रुपये प्रति शेयर के भाव पर बंद हुआ है। वहीं, इंट्राडे में यह शेयर आज NSE पर 109.95 रुपये के निचले लेवल पर चला गया था। दरअसल, कंपनी ने बताया है कि जीएसटी डिपार्टमेंट ने 13 मार्च को उसके वड़ोदरा स्थित प्लांट में एक तलाशी अभियान चलाया था। इस खबर के बाद ही कंपनी के शेयरों में गिरावट देखने को मिली है।

कंपनी ने क्या कहा?

कंपनी ने रेगुलेटरी फाइलिंग में कहा, “जीएसटी डिपार्टमेंट के सुपरिटेंडेंट (प्रीवेंटिव) ऑफिसर ने कंपनी के अकाउंट्स के निरीक्षण के लिए प्लांट में तलाशी ली। तलाशी अभियान के दौरान किसी भी लेख या दस्तावेजों को जब्त नहीं किया गया। तलाशी अभियान 13 मार्च 2023 को समाप्त हुआ।”

कैसा है शेयरों का प्रदर्शन

Exxaro Tiles के शेयरों का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। इसका आईपीओ अगस्त 2021 में आया था। पिछले 1 महीने में इसके शेयरों में लगभग 10 फीसदी की गिरावट आ चुकी है। वहीं, इसका पिछले 6 महीने का प्रदर्शन फ्लैट रहा। पिछले एक साल की बात करें तो इस अवधि में भी कंपनी का प्रदर्शन लगभग फ्लैट रहा है।

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *