Maiden Forgings IPO: निवेश के लिए रहें तैयार, अगले हफ्ते खुलेगा मेडन फोर्जिंग्स का आईपीओ, यहां जानें डिटेल – Maiden Forgings to launch IPO next week aims to raise Rs 24 crore


Maiden Forgings IPO: स्टील की छड़ें और तार बनाने वाली कंपनी मेडन फोर्जिंग्स (Maiden Forgings) का इनीशियल पब्लिक ऑफर (IPO) अगले हफ्ते 22 मार्च को खुलेगा। कंपनी ने शुक्रवार 17 मार्च को यह जानकारी दी। कंपनी ने बताया कि वह अपने IPO से 24 करोड़ रुपये जुटाने की योजना में है। IPO के लिए 22 मार्च से 24 मार्च तक बोली लगाई जा सकेगी। मेडन फोर्जिंग्स ने बताया कि वह IPO के जरिए कुल 37,84,000 शेयरों को बिक्री के लिए रखेगी। इसमें 17,97,000 शेयर क्वालिफाइड इंस्टीट्यूशनल बायर्स (QIB) के लिए आरक्षित रहेंगे। जबकि 5,39,100 शेयर नॉन-इंस्टीट्यूशनल इनवेस्टर्स (NII) के लिए अलग रखे जाएंगे और बाकी शेयर रिटेल निवेशकों के लिए आरक्षित होंगे।

मेडन फोर्जिंग्स के मैनेजिंग डायरेक्टर निशांत गर्ग ने बताया, “भारत में अभी स्पेशियलिटी स्टील का बड़े मात्रा में आयाता होता है। हम इस जगह को भरना चाहते हैं। साथ में हम नए एक्सपोर्ट बाजारों में विस्तार करना चाहते हैं। यह IPO हमें अपने ग्राहकों को बेहतर क्वालिटी वाले उत्पादों को डिलीवर करने के साथ इन लंबी-अवधि के उद्देश्यों को पूरा करने में मदद करेगा।”

कंपनी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि इस IPO की बुक -रनिंग लीड मैनेजर, शेयर इंडिया कैपिटल सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड है और इश्यू के रजिस्ट्रार माशितला सिक्योरिटीज प्राइवेट लिमिटेड हैं।

उत्तर-प्रदेश मुख्यालय वाली मेडेन फोर्जिंग्स के गाजियाबाद में तीन प्लांट हैं, जहां कंपनी ऑटो और इंफ्रास्ट्रक्चर सेक्टर के अपने ग्राहकों के लिए उत्पाद बनाती है। कंपनी ने बताया कि वह अगले कुछ दिनों में अपने प्राइस बैंड को लेकर जानकारी देगी।



Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *