IRCTC Tour: 30 मार्च को घूमने जाएं उदयपुर, 5175 रुपये में ट्रेन, होटल और फूड सब शामिल, इतने कम में दोबारा नहीं मिलेगा मौका – IRCTC Tour IRCTC offering tour package for 30 march in just rupees 5175 of udaipur city of lake include train hotel food valentine special

IRCTC Tour Package: अगर बच्चों का स्कूल शुरू होने से पहले अगले हफ्ते के वीकेंड पर घूमने के प्लान कर रहे हैं, तो आपको बेस्ट ऑप्शन बता रहे हैं। इंडियन रेलवे की सहायक कंपनी इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन (Indian Railway Catering and Tourism Corporation – IRCTC) अगले हफ्ते 30 मार्च को उदयपुर लेकर जा रहा है। ये टूर पैकेज अब तक के सबसे कम प्राइस 5175 रुपये में मिल रहा है। 5175 रुपये में ट्रेन की आने-जाने की टिकट, होटल, फूड और लोकल ट्रांसपोर्ट शामिल है। तो फिर ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है, आप तुरंत इसकी बुकिंग करा सकते है।

सरकारी कर्मचारी LTC कर पाएंगे क्लेम

IRCTC का टूर पैकेज आप अपने बजट के हिसाब से चुन सकते हैं। ये आपको कंफर्ट या स्टैंडर्ड केटेगरी में मिल रहा है। टूर पैकेज की शुरुआत 5,175 रुपये से है। बाकी जानकारी आपको आईआरसीटीसी की वेबसाइट से मिल जाएगी। इस लिंक https://www.irctctourism.com/pacakage_description?packageCode=NJR040 पर मिल जाएगी। अगर आप एलटीसी का लाभ उठाना चाहते हैं, तो वो भी कर सकते हैं। आपको सारे बिल अपने ऑफिस में जमा करने होंगे। ताकि, आप एलटीसी क्लेम कर सकें।

दिल्ली से शुरू होगा टूर पैकेज। दिल्ली से शुरू होगा टूर पैकेज।

पैकेज की डिटेल्स

टूर पैकेज की शुरुआत दिल्ली से होगी। दिल्ली से ट्रेन के जरिये उदयपुर जाएंगे और वापसी भी ट्रेन से उदयपुर से दिल्ली आएंगे। पहले दिन आपको रेलवे स्टेशन से होटल लेकर लाएंगे। फिर वहां लोकल घूमने के लिए गाड़ी मिलेगी। इस टूर पैकेज में उदयपुर आने जाने की ट्रेन टिकट, होटल और फूड का खर्च शामिल है।

उदयुपर का टूर पैकज। उदयुपर का टूर पैकज।

वीकेंड में घूमने के लिए बेस्ट है उदयपुर

झीलों के शहर उदयपुर रोमेंटिक जगहों में से एक हैं। यहां ज्यादातर ट्रैवलर वीकेंड ट्रिप पर ज्यादा आते हैं। अगर आप भी उदयपुर घूमना चाहते हैं अगले हफ्ते के लिए बुकिंग करा सकते हैं। उदयपुर परिवार के साथ घूमने के लिए सस्ता और बेस्ट ऑप्शन है। अगर आप राजस्थानी खाने, लोकसंगीत या नृत्य या लोकल चांदी की शॉपिंग करना चाहते हैं तो राजस्थान के इस शहर में जा सकते हैं।

Multibagger Stock: केमिकल कंपनी ने किया मालामाल, फटाफट बना दिया करोड़पति, अब भी बंपर कमाई का मौका

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *