वौलेटिलिटी के बीच एक्सपर्ट्स इन 5 शेयरों में दे रहे निवेश की सलाह, क्या आप करेंगे खरीदारी – Experts are giving investment advice in these 5 stocks amid volatility will you buy

खराब ग्लोबल संकेतों ने बाजार पर दबाव बनाया है। अच्छी शुरूआत के बाद फिसला है। ऊपर से निफ्टी करीब 100 प्वाइंट टूटा है। सेंसेक्स ने भी 250 से ज्यादा प्वाइंट गंवाए । मिडकैप शेयरों में ज्यादा दबाव देखने को मिल रही है। क्रूड में 4% उछाल से ऑयल मार्केटिंग शेयरों में दबाव दिखा है। IOC, BPCL 2 तक टूटे है। इधर नैचुरल गैस की कीमतों पर फैसले से पहले ONGC भी नीचे कारोबार कर रहा है। किरीट पारेख कमिटी ने फ्लोर प्राइस 4 डॉलर और साढ़े 6 डॉलर प्रति mmBtu की सिलिंग लगाने सिफारिश की है ।

इस बीच अदाणी ग्रुप शेयरों में आज अच्छा खासा दबाव देखने को मिल रहा है। 9 के 9 लिस्डेट शेयरों में गिरावट देखने को मिल रही है। अदाणी ट्रांसमिशन, अदाणी पावर, अदाणी ग्रीन, अदाणी विल्मर 5% के लोअर सर्किट पर नजर आ रहे है। अदाणी पोर्ट भी 4 परसेंट तक लुढ़का है।

सीएनबीसी- आवाज़ पर आज दिग्गज एक्सपर्ट्स ने टेक्निकल एनालिसिस के आधार पर अपने पसंदीदा स्टॉक्स में खरीदारी की राय दी है। एक्सपर्ट्स के सुझाए स्टॉक्स पर एक डालते है एक नजर।

prakashgaba.com के प्रकाश गाबा की पसंद

United Spirits – प्रकाश गाबा ने United Spirits में बिकवाली की सलाह दी है। उनका कहना है कि इस स्टॉक में 750 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 740 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली की जा सकती है।

ManasJaiswal.com के मानस जयसवाल की पसंद

Bandhan Bank– मानस जयसवाल ने Bandhan Bank में बिकवाली करने की सलाह दी है। उनका कहना है कि इस स्टॉक में 202 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 190 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली की जा सकती है।

Hot Stocks: शॉर्ट टर्म में हासिल करना चाहते हैं 11% तक रिटर्न तो इन स्टॉक्स पर लगाएं दांव

rajeshsatpute.com के राजेश सतपुते की पसंद

SRF(Fut)- राजेश सतपुते ने SRF में खरीदारी करने की सलाह दी है। उनका कहना है कि इस स्टॉक में 2355 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 2440/2460 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।

कविता जैन की पसंद

Birlasoft-कविता जैन ने Birlasoft में बिकवाली करने की सलाह दी है। उनका कहना है कि इस स्टॉक में 265.50 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 256/252 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली की जा सकती है।

आशीष बहेती की पसंद

ONGC-आशीष बहेती ने ONGC में बिकवाली करने की सलाह दी है। उनका कहना है कि इस स्टॉक में 152.50 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 145 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली की जा सकती है।

डिस्क्लेमर: मनीकंट्रोल.कॉम पर दिए गए विचार एक्सपर्ट के अपने निजी विचार होते हैं। वेबसाइट या मैनेजमेंट इसके लिए उत्तरदाई नहीं है। यूजर्स को मनी कंट्रोल की सलाह है कि कोई भी निवेश निर्णय लेने से पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट की सलाह लें।

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *