Dealing Room Check: आज इन दो स्टॉक्स में हुई जमकर खरीदारी, शॉर्ट टर्म में मिलेगा दमदार मुनाफा – Dealing Room Check Heavy buying in IEX and BANDHAN BANK stocks today will give strong profit in short term

एक अप्रैल से किरीट पारेख कमिटी की सिफारिशें लागू नहीं होने से सिटी गैस डिस्ट्रीब्यूशन कंपनियों के शेयरों में दबाव देखने को मिला। इसकी वजह से ये MGL में 6% की गिरावट देखने को मिली। इस गिरावट के साथ MGL वायदा का टॉप लूजर बना। इसके साथ ही IGL का शेयर भी फिसला। वहीं क्रूड के उछाल ने OMCs और पेंट शेयरों का मूड बिगाड़ा। BPCL और HPCL जैसे 3 से 4% फिसल गये। इसके अलावा पेंट शेयरों पर भी दबाव बना। वहीं मार्च में अच्छी बिक्री के दम पर ऑटो शेयरों में तेज रफ्तार देखने क मिली। हीरो मोटो, बजाज ऑटो और मारुति में 2 से तीन परसेंट का उछाल नजर आया। ऐसे में जानते हैं डीलर्स ने आज किन दो स्टॉक्स में डीलिंग रूम्स में सबसे ज्यादा दांव लगाया।

सीएनबीसी-आवाज़ के यतिन मोता ने कहा कि डीलिंग रूम्स में आज इस स्टॉक में सबसे खरीदारी देखने को मिली। आज शेयर में शॉर्ट-कवरिंग के संकेत नजर आये। डीलर्स की इस स्टॉक में BTST यानी कि आज खरीदने और कल बेचने की सलाह है। डीलर्स को लगता है कि इस स्टॉक में लक्ष्य के रूप में 138-140 रुपये के स्तर देखने को मिल सकते हैं। इसमें 15 लाख शेयरों का OI घटा है।

दूसरे स्टॉक के रूप में डीलर्स ने इस प्राइवेट बैंक के स्टॉक में खरीदारी करने की सलाह अपने क्लाइंट्स को दी। डीलर्स को शेयर में शॉर्ट कवरिंग की उम्मीद है। डीलर्स को लगता है कि इस शेयर में 4-5% की तेजी की नजर आ सकती है। इस शेयर में ताजा खरीदारी देखने को मिली है। इसके साथ ही इसमें OI में 5% का उछाल नजर आया है।

सीएनबीसी-आवाज़ पर हर दिन खास शो कमाई का अड्डा में एक खास सेगमेंट Dealing Rooms Check पेश किया जाता है। जिसमें यतिन मोता सूत्रों के द्वारा ब्रोकरेज हाउसेज के डीलिंग रूम्स से ये जानकारी हासिल करते हैं कि आज बाजार बंद होने के पहले किन 2 स्टॉक्स में ब्रोकरेजेस अपने क्लाइंट्स को सबसे ज्यादा ट्रेड लेने की सलाह दे रहे हैं। उन्हीं सूत्रों के आधार पर आपको ये जानकारी साझा की जाती है।

डिस्क्लेमर: (यहां मुहैया जानकारी सिर्फ सूचना हेतु दी जा रही है। यहां बताना जरूरी है कि मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें। मनीकंट्रोल की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है।)

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *