Ashish Kacholia Portfolio : आशीष कचोलिया ने इस मल्टीबैगर स्टॉक में किया निवेश, एक साल में दे चुका है 151% रिटर्न – multibagger stock Ashish Kacholia Portfolio Venus Pipes share price jump Kacholia Buys 4 Lakh Shares

Ashish Kacholia Portfolio : दिग्गज निवेश आशीष कचोलिया ने वीनस पाइप्स एंड ट्यूब के 4 लाख इक्विटी शेयर खरीदे हैं। यह 1.97 फीसदी हिस्सेदारी के बराबर है। कोचोलिया ने 750 रुपये प्रति शेयर के एवरेज प्राइस पर कंपनी में निवेश किया है। इस खबर के चलते आज बुधवार को कंपनी के शेयरों में दमदार रैली आई है। इस समय वीनस पाइप्स एंड ट्यूब के शेयर NSE पर 7.26 फीसदी की रैली के साथ 838.35 रुपये के भाव पर ट्रेड कर रहे हैं। इतना ही नहीं, इस तेजी के साथ शेयर अपने 52 वीक हाई पर भी पहुंच गया है।

कंपनी ने पिछली पांच तिमाहियों से अपना ऑपरेटिंग मार्जिन 12-13 फीसदी के दायरे में बनाए रखा है। दिसंबर को समाप्त तिमाही में कंपनी ने 136.4 करोड़ रुपये का राजस्व और 11.3 करोड़ रुपये का नेट प्रॉफिट दर्ज किया।

मधुलिका अग्रवाल के पास भी हैं शेयर

कचोलिया को स्मॉल और मिड साइज की कंपनियों में निवेश के लिए जाना जाता है। इसके अलावा, कंपनी में अनुभवी निवेशक मधुलिका अग्रवाल ने भी निवेश किया हुआ है। उनकी 2.46 फीसदी हिस्सेदारी है। सेलर्स की बात करें तो नुवामा वेल्थ फाइनेंस ने 11 अप्रैल को ओपन मार्केट में 1.38 लाख शेयर या 0.67 फीसदी हिस्सेदारी बेची है।

कैसा रहा है शेयरों का प्रदर्शन

गुजरात स्थित स्टेनलेस स्टील और पाइप बनाने वाली कंपनी वीनस पाइप्स एंड ट्यूब ने मई 2022 में शेयर बाजार में अपनी शुरुआत की थी। यह शेयर कम समय में ही मल्टीबैगर स्टॉक बनकर उभरा है। इसने मई 2022 में लिस्टिंग के बाद से अब तक लगभग 151 फीसदी का जबरदस्त रिटर्न दिया है। पिछले एक महीने में इसके शेयर लगभग 15 फीसदी चढ़ चुके हैं। वहीं, पिछले 6 महीने में इसके निवेशकों को लगभग 30 फीसदी का मुनाफा हुआ है।

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *