चढ़ते बाजार में कम समय में कमाई के लिए इन चार स्टॉक्स में करें खरीदारी, जानें स्टॉक्स के नाम और टारगेट प्राइस – PFC IDFC First Bank Muthoot Finance Kamdhenu are trading stocks suggested by experts for good profit

बाजार रिटेल महंगाई 18 महीने के निचले स्तरों पर पहुंचने से जोश नजर आ रहा है। सेंसेक्स करीब 300 प्वाइंट ऊपर पहुंच गयाा। निफ्टी 18400 के करीब कारोबार कर रहा है। निफ्टी बैंक ऑल टाइम हाई से करीब 200 अंक दूर है। जबकि PSU बैंक कर आउटपरफॉर्म कर रहे हैं। DLF के नतीजों ने प्रॉपर्टी शेयरों में जोश भरा। DLF 5% ऊपर, शोभा, गोदरेज प्रॉपर्टी, ओबरॉय में भी 3-3 परसेंट तक की तेजी दिखा रहे हैं। ऐसे माहौल में कमाई के लिए राहुल शर्मा ने पीएफसी पर सस्ता ऑप्शन सुझाया। जबकि चंदन तापड़िया ने आईडीएफसी फर्स्ट बैंक में एफएंडओ सुपर स्टार स्टॉक बताया। इनके अलावा मानस जायसवाल ने मुथूट फाइनेंस पर दांव लगाया। जबकि आशीष माहेश्वरी ने कामधेनू पर मिडकैप स्टॉक सुझाया।

चार का चौका में आज का सस्ता ऑप्शनः PFC

राहुल शर्मा ने PFC के स्टॉक में सस्ता ऑप्शन सुझाया है। उन्होंने कहा कि इसमें मई की एक्सपायरी वाली 170 के स्ट्राइक वाली कॉल खरीदने पर अच्छा रिटर्न मिल सकता है। इसमें 2.75 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें 5/8 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकते हैं। साथ ही इसमें 1 रुपये पर स्टॉपलॉस भी लगाना चाहिए।

चार का चौका में एफएंडओ सुपरस्टार स्टॉकः IDFC First Bank Future

चंदन तापड़िया ने IDFC First Bank पर खरीदारी करने की राय दी। उन्होंने कहा कि IDFC First Bank में 66 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें फ्यूचर में 70 रुपये के टारगेट देखने को मिल सकते हैं। इसमें स्टॉपलॉस 64 रुपये पर लगाएं।

घाटे से मुनाफे आई में Tata Motors, जानें अब क्या है ब्रोकरेजेज की रेटिंग्स और टारगेट प्राइस

चार का चौका में चार्ट का चमत्कार दिखाने वाला कॉलः Muthoot Finance

मानस जायसवाल ने Muthoot Finance पर खरीदारी करने को कहा है। उन्होंने कहा कि Muthoot Finance में 1085 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें 1125 रुपये के टारगेट देखने को मिल सकते हैं। इसमें स्टॉपलॉस 1064 रुपये पर लगाएं।

चार का चौका में मिडकैप फंडा स्टॉकः Kamdhenu

आशीष माहेश्वरी ने मिडकैप सेगमेंट से Kamdhenu का स्टॉक चुना है। उन्होंने कहा कि Kamdhenu के स्टॉक में मिड से लॉन्ग टर्म के नजरिये से 338 रुपये के आस-पास खरीदारी करनी चाहिए। इसमें बने रहने पर मध्यम अवधि में अच्छा रिटर्न देखने को मिल सकता है।

(डिस्क्लेमरः Moneycontrol.com पर दिए जाने वाले विचार और निवेश सलाह निवेश विशेषज्ञों के अपने निजी विचार और राय होते हैं। Moneycontrol यूजर्स को सलाह देता है कि वह कोई निवेश निर्णय लेने के पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट से सलाह लें। )

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *