एयरटेल का हिट प्लान! रिचार्ज प्लान में मिलता है 60GB डेटा और पूरे 1 महीने की वैलिडिटी – Airtel 30 days validity plan gives 60GB data if you are doing wfh than its best plan

Airtel Plan: एयरटेल ग्राहकों के लिए ऐसे प्लान को लाती रहती है जिसमें उनकी जरूरतें पूरी होती रहती है। अगर आप वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं और आपको ज्यादा डेटा की जरूरत पड़ती है, तो आप एयरटेल का ये प्लान ले सकते हैं। एयरटेल प्रीपेड प्लान (Airtel Prepaid Plan) में 60GB तक डेटा ग्राहकों को ऑफर किया जा रहा है। अभी तक बहुत ज्यादा डेटा ऑफर करने वाले प्रीपेड प्लान कम थे लेकिन कंपनी ने ग्राहकों को जरूरतों को ध्यान में रखकर इन्हें हाल में शुरू किया था।

एयरटेल का 509 रुपये का प्लान (Airtel Rupees 509 plan details)

509 रुपये वाले एयरटेल रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 30 दिनों की है। यानी, आपको पूरे एक महीने की वैलिडिटी मिलेगी। इस प्लान में भी ग्राहकों को अनलिमिटेड लोकल कॉल्स, एसटीडी और रोमिंग कॉल की सर्विस मिलती है। इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत डेटा प्लान की है। इस प्लान में ग्राहकों को 60GB तक डेटा मिलता है। ग्राहकों को 300 SMS मुफ्त ऑफर किये जा रहे हैं। इसके अलावा एयरटेल के खास फायदे जैसे Hello Tunes, Wynk Music, फास्टैग पर कैशबैक और Apollo 24|7 भी मिलते हैं।

एयरटेल का 489 रुपये का प्लान

489 रुपये वाले एयरटेल प्लान की वैलिडिटी 30 दिन है। इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड लोकल कॉल्स, एसटीडी और रोमिंग कॉल की सर्विस मिलती है। इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत इस पर मिलने वाला डेटा प्लान है। इस प्लान में ग्राहकों को 50GB तक डेटा मिलता है। ग्राहकों को 300 SMS मुफ्त ऑफर किये जा रहे हैं। इसके अलावा एयरटेल के खास फायदे जैसे Hello Tunes, Wynk Music, फास्टैग पर कैशबैक और Apollo 24|7 भी मिलते हैं।

इस प्लान के साथ अनलिमिटेड 5G का भी मजा

सबसे खास बात यह है कि Airtel का यह प्लान अनलिमिटेड 5G डेटा के साथ आता है। यानी, इस प्लान में आपको अनलिमिटेड 5G इंटरनेट डेटा मिलेगा। Airtel का 5जी नेटवर्क फिलहाल देश के 3,000 शहरों में मिल रहा है। कंपनी कहना है कि वह मार्च 2024 तक पूरे देश में Airtel का 5जी देना शुरू कर देगी।

मिड और स्मॉलकैप ने दिग्गजों की तुलना में किया बेहतर प्रदर्शन, जानिए अगले हफ्ते कैसी रह सकती है बाजार की चाल

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *