Spectrum Talent Management IPO : दूसरे दिन निवेशकों की अच्छी प्रतिक्रिया, 1.31 गुना सब्सक्राइब हुआ इश्यू – Spectrum Talent Management IPO subscription status day 2 Issue fully subscribed on check details


Spectrum Talent Management IPO: स्पेक्ट्रम टैलेंट मैनेजमेंट के SME IPO में निवेश का आज दूसरा दिन था। आज 12 जून तक यह इश्यू पूरी तरह सब्सक्राइब हो गया। इसे अब तक कुल 1.31 गुना सब्सक्रिप्शन मिल चुका है। क्वालिफाइड इंस्टीट्यूशनल बायर्स (QIB) और रिटेल इन्वेस्टर्स ने इसमें सबसे ज्यादा दिलचस्पी दिखाई है। यह आईपीओ शुक्रवार, 9 जून को सब्सक्रिप्शन के लिए खुला था और 14 जून को बंद हो जाएगा। इस इश्यू के लिए 169 रुपये से 173 रुपये प्रति शेयर का प्राइस बैंड तय किया गया है। अपर प्राइस बैंड के हिसाब से आईपीओ साइज लगभग 105.14 करोड़ रुपये है।

अलग-अलग कैटेगरी का क्या है हाल

इस आईपीओ के तहत क्वालिफाइड इंस्टीट्यूशनल बायर्स (QIB) के हिस्से को सबसे अधिक प्रतिक्रिया मिली है और यह 2.67 गुना सब्सक्राइब हो गया है। इसके अलावा, रिटेल इन्वेस्टर्स का हिस्सा 1.77 गुना सब्सक्राइब हुआ। नॉन इंस्टीट्यूशनल बायर्स के लिए रिजर्व हिस्सा 55 फीसदी सब्सक्राइब हुआ है।

आईपीओ से जुड़ी डिटेल

इस इश्यू के लिए लॉट साइज 800 शेयर है। इसका मतलब है कि खुदरा निवेशकों को कम से कम 138,400 रुपये का निवेश करना होगा। कंपनी ने क्वालिफाइड इंस्टीट्यूशनल बायर्स (QIB) के लिए आईपीओ का 50 फीसदी हिस्सा रिजर्व रखा है। इसके अलावा, नॉन-इंस्टीट्यूशनल इन्वेस्टर्स (NII) के लिए 15 फीसदी और रिटेल इन्वेस्टर्स के लिए शेष 35 फीसदी हिस्सा आरक्षित किया गया है।

इश्यू का एकमात्र बुक रनिंग लीड मैनेजर सारथी कैपिटल एडवाइजर्स प्राइवेट लिमिटेड है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि उसके शेयर NSE इमर्ज पर लिस्ट होंगे, जो स्मॉल और मीडियम साइज के बिजनेस के लिए एक प्लेटफॉर्म है।

जरूरी डेट्स

इस आईपीओ में निवेशक 14 जून तक निवेश कर सकेंगे। सफल निवेशकों को शेयरों का अलॉटमेंट 19 जून को फाइनल होने की संभावना है। वहीं, असफल निवेशकों को 20 जून को रिफंड मिल जाएगा। कंपनी के शेयरों की लिस्टिंग 22 जून को होने की संभावना है।

कंपनी के बारे में

स्पेक्ट्रम टैलेंट मैनेजमेंट लिमिटेड ह्यूमन रिसोर्स, स्टाफिंग सर्विसेज और मैनपावर सॉल्यूशन प्रोवाइड करती है। कंपनी वैश्विक स्तर पर फर्मों को भर्ती, पेरोल, ऑनबोर्डिंग और फ्लेक्सिबल स्टाफिंग जैसी सर्विसेज उपलब्ध कराती है। इसके पास 13+ विभिन्न क्षेत्रों में विशेषज्ञता है।



Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *