Top Stock Pics: इन 3 शेयरों को खरीदने पर मिल सकता है 35% रिटर्न, जानें SBI का टारगेट प्राइस

Shares to BUY: शेयर बाजारों में पिछले करीब ढाई महीने से तेजी देखी जा रही है। इस दौरान सेंसेक्स लगभग 9% चढ़ा है। महंगाई के मोर्च पर राहत, विदेशी निवेशकों की ओर से खरीदारी बढ़ने और ब्याज दरों में बढ़ोतरी रुकने सहित कई कारणों के चलते इस समय बाजार में निवेशकों का सेंटीमेंट मजबूत बना हुआ है। इस बीच कई कंपनियों के चौथी तिमाही के आए मजबूत नतीजों ने भी निवेशकों का भरोसा बढ़ाया है। यहां हम आपको 3 ऐसे शेयरों के बारे में बता रहे हैं, जिनमें ब्रोकरेज ने मौजूदा स्तर से करीब 35% की तेजी आने की उम्मीद जताई है। इन शेयरों में इंफोसिस (Infosys), जेएम फाइनेंशियल (JM Finacials) और स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) शामिल है।

इंफोसिस (Infosys)

ब्रोकरेज फर्म बीओबी कैपिटल मार्केट्स (BOB Capital Markets) ने इंफोसिस के शेयरों को Buy की सलाह दी है और इसके लिए 1760.00 रुपये का टारगेट प्राइस तय किया है। यह इसके मौजूदा बाजार भाव से करीब 35.34 फीसदी अधिक है।

इस शेयर में ब्रोकरेज फर्म आईसीआईसीआई डायरेक्ट (ICICI Direct) को मौजूदा स्तर से करीब 32 फीसदी की तेजी आने की उम्मीद है। ब्रोकरेज ने इस शेयर को 95.00 रुपये के टारगेट प्राइस के साथ खरीदने की सलाह दी है। फिलहाल यह शेयर 71.95 रुपये के भाव पर कारोबार कर रहा है।

यह भी पढ़ें- Tata Consumer के शेयरों में 5% की तेजी, छुआ नया 52-वीक हाई, एनालिस्ट्स ने बढ़ाया टारगेट प्राइस

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI)

इस शेयर में ब्रोकरेज फर्म केआर चोकसी (KRChoksey) को मौजूदा स्तर से करीब 30 फीसदी की तेजी आने की उम्मीद है। ब्रोकरेज ने इस शेयर को 750.00 रुपये के टारगेट प्राइस के साथ खरीदने की सलाह दी है। फिलहाल यह शेयर 576.55 रुपये के भाव पर कारोबार कर रहा है।

डिस्क्लेमरः Moneycontrol पर एक्सपर्ट की ओर से दिए जाने वाले विचार और निवेश सलाह उनके अपने होते हैं, न कि वेबसाइट और उसके मैनेजमेंट के। Moneycontrol यूजर्स को सलाह देता है कि वह कोई भी निवेश निर्णय लेने के पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट से सलाह लें।

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *