Krsnaa Diagnostics के शेयरों में 15% की गिरावट, राजस्थान सरकार के इस एक फैसले के बाद जमकर बिकवाली

Krsnaa Diagnostics के शेयरों में आज 20 जुलाई को 15 फीसदी तक की बड़ी गिरावट देखी गई। इस समय स्टॉक 13.86 फीसदी टूटकर 460 रुपये प्रति शेयर के भाव पर बंद हुआ है। दरअसल, नेशनल हेल्थ मिशन राजस्थान ने हब और स्पोक मॉडल पर मुफ्त डायग्नोस्टिक इनिशिएटिव के तहत राज्य में लेबोरेटरी सर्विसेज के लिए लेटर ऑफ एक्सेप्टेंस (LoA) को रद्द कर दिया है। सरकार के इस फैसले के बाद ही कंपनी के शेयरों में जमकर बिकवाली हो रही है।

कंपनी ने क्या कहा?

Krsnaa Diagnostics का कहना है कि LoA रद्द होने से उसके मौजूदा बिजनेस ऑपरेशन पर किसी भी तरह का असर नहीं पड़ेगा। अपने बयान में कंपनी ने कहा, “हम कई इलाकों में मौजूदा और हाल ही में किए दोनों समझौतों में अपने कारोबार का विस्तार करने की अपनी प्रतिबद्धता पर कायम हैं।” मई 2023 में कंपनी ने नेशनल हेल्थ मिशन राजस्थान से लेटर ऑफ अवॉर्ड स्वीकार किया था। कृष्णा डायग्नोस्टिक्स रेडियोलॉजी और पैथोलॉजी दोनों में भारत की सबसे तेजी से बढ़ती डायग्नोस्टिक सर्विस प्रोवाइडर है।

कैसा रहा है शेयरों का प्रदर्शन

Krsnaa Diagnostics के शेयरों में पिछले एक महीने में 21 फीसदी की गिरावट देखी गई है। हालांकि, पिछले 6 महीने में इसने 7 फीसदी का रिटर्न दिया है। पिछले एक साल में स्टॉक में 16 फीसदी की गिरावट देखी गई है।

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *