मार्केट में कमजोरी का रुझान कायम, शॉर्ट टर्म में 19000 तक गिर सकता है निफ्टी : नागराज शेट्टी

MC Interview : एचडीएफसी सिक्योरिटीज में सीनियर टेक्निकल रिसर्च एनालिस्ट नागराज शेट्टी ने मनीकंट्रोल के साथ एक बातचीत में कहा है कि निफ्टी का रुझान मंदी का ही बना हुआ है। ऐसा लगता है कि निफ्टी शॉर्ट टर्म में 19000-18900 की अहम सोपर्ट लेवल तक फिसल सकता है। अगर ये सपोर्ट भी टूट जाता है तो फिर निफ्टी की ये फिसलन 18500 के अगले सपोर्ट तक बढ़ सकती है। अपना स्टॉक पिक बताते हुए नागराज शेट्टी ने कहा कि लॉन्ग टर्म चार्ट पर उनको MRPL और UCO Bank काफी अच्छे नजर आ रहे हैं।

फार्मा इंडेक्स का ओवरऑल ट्रेंड मजबूत, रियल्टी कमजोर

रियल्टी सेक्टर पर बात करते हुए नागराज शेट्टी ने कहा कि पिछले कुछ महीनों में तेजी से बढ़ने के बाद आने वाले हफ्ते में निफ्टी रियल्टी सेक्टर में गिरावट की संभावना है। वहीं, फार्मा सेक्टर पर अपनी राय देते हुए नागराज ने कहा कि एनएसई फार्मा इंडेक्स का ओवरऑल ट्रेंड मजबूत बना हुआ है। ऊपरी स्तरों से इसमें अभी तक कोई दबाव देखने को नहीं मिला है। अगर यहां से कोई कमजोरी आती भी है तो शॉर्ट टर्म में 14600-14500 के स्तर पर इसको सपोर्ट मिलने की उम्मीद है।

कोचीन शिपयार्ड और जेएसडब्ल्यू एनर्जी में आएगा करेक्शन

क्या आपको इस समय कोचीन शिपयार्ड और जेएसडब्ल्यू एनर्जी महंगे दिख रहे हैं? इसका जवाब देते हुए नागराज शेट्टी ने कहा कि पिछले कुछ महीनों के दौरान कोचीन शिपयार्ड और जेएसडब्ल्यू एनर्जी में काफी तेजी देखने को मिली है। हालांकि ये स्टॉक अपने हाई पर हैं। लेकिन शॉर्ट टर्म में इनमें बड़े पैमाने पर करेक्शन की संभावना है। पॉजिटिव लॉन्ग टर्म चार्ट सेटअप से संकेत मिलत है कि जेएसडब्ल्यू एनर्जी के लिए नीचे की तरफ 315 रुपये पर और कोचीन शिपयार्ड के लिए 750 रुपये के स्तर पर अहम सपोर्ट है।

Daily Voice : ऑटो और बिल्डिंग मटेरियल शेयरों होगी कमाई, बैंकों के लिए नहीं है कोई खतरा

वेदांता का चार्ट सेटअप अभी भी कमजोर

क्या आपको लगता है कि वेदांत ने अपना करेक्शन पूरा कर लिया है? इस पर नागराज ने कहा कि वेदांता का ओवरऑल चार्ट सेटअप अभी भी कमजोर है क्योंकि इस स्टॉक में अहम सपोर्ट तोड़ने का बाद काफी बड़ी गिरावट देखने को मिली है। अगर शॉर्ट टर्म में इस स्टॉक में 255-260 रुपये के स्तर तक कोई भी उछाल आता है तो इसका इस्तेमाल बिकवाली के लिए करना चाहिए। स्टॉक के लिए अगला सपोर्ट 205 रुपये पर दिख रहा है।

डिस्क्लेमर: मनीकंट्रोल.कॉम पर दिए गए विचार एक्सपर्ट के अपने निजी विचार होते हैं। वेबसाइट या मैनेजमेंट इसके लिए उत्तरदाई नहीं है। यूजर्स को मनी कंट्रोल की सलाह है कि कोई भी निवेश निर्णय लेने से पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट की सलाह लें।

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *