BSNL का धमाकेदार प्लान, सिर्फ 199 रुपये में मिलेगी 30 दिन वैलिडिटी, कॉल और डेटा मुफ्त

BSNL Cheapest Plan: सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल अपने यूजर्स के लिए एक के बाद एक दमदार और सस्ते प्लान ला रही है। बीएसएनएल के पोर्टफोलियो में कई प्रीपेड रिचार्ज प्लान हैं, जो रिलायंस जियो, वोडाफोन और एयरटेल के पास नहीं हैं। बीएसएनएल कई ऐसे प्लान पेश कर रहा है, जिसमें ग्राहकों को कम कीमत में कई फायदे मिलते हैं। बीएसएनएल के पास एक ऐसा रिचार्ज प्लान है, जो अन्य ऑपरेटरों से बेहतर है। बीएसएनएल के इस प्लान में ग्राहकों को डेली हाई स्पीड डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सर्विस मिलती है। तो आइए जानते हैं इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में..

बीएसएनएल रिचार्ज प्लान 199 रुपये (BSNL Recharge Plan of Rupees 199)

बीएसएनएल कंपनी का 200 रुपये से कम कीमत वाला प्लान 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है।  इसके अलावा बीएसएनएल प्लान में यूजर्स को इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए रोजाना 2GB डेटा मिलता है। देखा जाए तो रोजाना मिलने वाला डेटा आपके लिए कम नहीं है। इसके अलावा बीएसएनएल के 199 रुपये वाले प्लान में रोजाना 100 SMS दिए जा रहे हैं। अब कॉलिंग की बात करें तो इसमें यूजर्स को बात करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सर्विस भी मिलती है। अगर आप बीएसएनएल के ग्राहक हैं तो 30 दिन की वैलिडिटी वाला बीएसएनएल का यह प्लान आपके लिए अच्छा साबित हो सकता है।

जियो का 199 रुपये का प्लान (Jio Rupees 199 plan)

रिलायंस जियो का 199 रुपये वाला प्लान 23 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में डेली 1.5 जीबी डेटा मिलता है। इसके अलावा प्लान में हर दिन 100 एसएमएस के साथ सभी नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है।

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *