दो एक्सपर्ट्स ने सिर्फ 3 दिनों में कमाया 4% के करीब रिटर्न, आज कमाई के लिए 7 स्टॉक्स पर खेला दांव

सीएनबीसी-आवाज़ के खिलाड़ी नंबर 1 में इस हफ्ते 3 खिलाड़ी मुकाबले के लिए तैयार है। इस बार मुकाबला एंजेल वन के समित चव्हाण, Equinox Research के पंकज रांदड़ और LKP सिक्योरिटीज के रूपक डे के बीच हो रहा है। इसमें कोई भी जीते लेकिन निवेशक और ट्रेडर्स चाहें तो अपनी सूझबूझ से दांव लगाकर पैसा कमा सकते हैं। तीसरे कोराबारी दिन की समाप्ति पर समित चव्हाण के सुझाये स्टॉक्स ने 4.49% का रिटर्न दिया। तीसरे कोराबारी दिन की समाप्ति पर पंकज रांदड़ के सुझाये स्टॉक्स ने 3.55% का रिटर्न दिया। तीसरे कोराबारी दिन की समाप्ति पर रूपक डे के सुझाये स्टॉक्स ने 0.55% का निगेटिव रिटर्न दिया।

Share Market News: एक्सपर्ट्स के आज के सुझाये हुए कमाई वाले स्टॉक्स

एंजेल वन के समित चव्हाण का कमाईवाला स्टॉकः BUY JK Paper

समित चव्हाण ने इसमें 380 रुपये के स्तर पर खरीदारी करने की राय दी। उन्होंने कहा इसमें 418 रुपये के लक्ष्य देखने को मिलेंगे। साथ ही इसमें 367 रुपये पर स्टॉपलॉस लगाएं।

Equinox Research के पंकज रांदड़ का कमाईवाला शेयरः BUY Deepak Nitrite

पंकज रांदड़ ने इस स्टॉक में 2028 रुपये के स्तर पर खरीदारी करने की राय दी। उन्होंने कहा इसमें 2180 रुपये का स्तर देखने को मिल सकता है। हालांकि इसमें 1970 रुपये पर स्टॉपलॉस भी लगाना चाहिए।

LKP सिक्योरिटीज के रूपक डे का कमाईवाला स्टॉकः BUY Indiabulls Housing Finance

रूपक डे ने इस स्टॉक में 158 रुपये के लेवल पर खरीदारी करने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि इसमें 154 रुपये पर स्टॉपलॉस लगाएं। इसमें 185 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकते हैं।

चढ़ते बाजार में कम समय में कमाई के लिए इन चार स्टॉक्स में करें खरीदारी, जानें स्टॉक्स के नाम और टारगेट प्राइस

एंजेल वन के समित चव्हाण का कमाईवाला स्टॉकः BUY KPIT Technologies

समित चव्हाण ने इसमें 1174 रुपये के स्तर पर खरीदारी करने की राय दी। उन्होंने कहा इसमें 1340 रुपये के लक्ष्य देखने को मिलेंगे। साथ ही इसमें 1130 रुपये पर स्टॉपलॉस लगाएं।

LKP सिक्योरिटीज के रूपक डे का कमाईवाला स्टॉकः BUY GIC

रूपक डे ने इस स्टॉक में 217 रुपये के लेवल पर खरीदारी करने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि इसमें 208 रुपये पर स्टॉपलॉस लगाएं। इसमें 240 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकते हैं।

एंजेल वन के समित चव्हाण का कमाईवाला स्टॉकः BUY Anupam Rasayan

समित चव्हाण ने इसमें 994 रुपये के स्तर पर खरीदारी करने की राय दी। उन्होंने कहा इसमें 1070 रुपये के लक्ष्य देखने को मिलेंगे। साथ ही इसमें 942 रुपये पर स्टॉपलॉस लगाएं।

LKP सिक्योरिटीज के रूपक डे का कमाईवाला स्टॉकः BUY BEL

रूपक डे ने इस स्टॉक में 133.85 रुपये के लेवल पर खरीदारी करने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि इसमें 128 रुपये पर स्टॉपलॉस लगाएं। इसमें 155 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकते हैं।

डिस्क्लेमरः खिलाड़ी No.1 शो में बताए गए शेयरों में Buy / Sell की राय एक्सपर्ट की अपनी राय है। CNBC-आवाज़ या मनीकंट्रोल इसकी जिम्मेदारी नहीं लेता है, कोई भी सौदा करने से पहले अपने वित्तीय सलाहकार की राय जरूर ले लें।

क्या हैं खेल के नियम

ये शेयर मार्केट का रियल शो है इसमें रियल मनी का इस्तेमाल होगा। इस शो में तीन एनालिस्ट होंगे। हर एनालिस्ट खरीदने या बेचने की तीन-तीन कॉल्स देंगे। एक समय में 3 कॉल्स ही ओपन रहेंगी। एनालिस्ट दिन में दो बार अपनी कॉल्स बदल सकते हैं। उनकी कॉल्स पर Target और Stoploss में 3 पर 1 का रेशियो होगा।

इस गेम के तहत हर सोमवार को 11 बजे पहली बार कॉल्स दी जाएंगी। इसके अलावा मंगलवार से कभी भी कॉल्स दे सकते हैं। बाजार बंद होने के समय रिटर्न दिखाया जाएगा। शुक्रवार को 3.30 PM के बाद विनर की घोषणा की जायेगी। इस गेम में 10 से कम का शेयर नहीं लिया जाएगा और कैश सेगमेंट के शेयर में बिकवाली की कॉल नहीं दी जाएगी।

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *