निफ्टी में शुरुआती कमजोरी के बाद मामूली मजबूती, इन 4 स्टॉक्स में खरीदारी से होगी तगड़ी कमाई

सितंबर सीरीज के पहले दिन अच्छी शुरुआत के बाद ऊपरी स्तरों से बाजार पर दबाव देखने को मिला। निफ्टी में हल्की बढ़त कायम दिख रही है। लेकिन बैंक निफ्टी में तेज गिरावट नजर आई। मिडकैप भी आज साथ नहीं दे रहा है। ऐसे बाजार में कमाई के लिए हमारे सहयोगी चैनल सीएनबीसी-आवाज़ के खास सेगमेंट चार का चौका में प्रशांत सावंत ने कोल इंडिया पर सस्ता ऑप्शन सुझाया। जबकि मानस जायसवाल ने टाटा स्टील पर एफएंडओ सुपर स्टार स्टॉक बताया। इसके अलावा चंदन तापड़िया ने रेमंड पर दांव लगाया। जबकि शर्मिला जोशी ने जेन टेक्नोलॉजीज पर मिडकैप स्टॉक सुझाया। जानते हैं किस स्टॉक्स पर एक्सपर्ट्स ने कितना दिया टारगेट प्राइस-

चार का चौका में आज का सस्ता ऑप्शनः Coal India

प्रशांत सावंत ने Coal India के स्टॉक में सस्ता ऑप्शन सुझाया है। उन्होंने कहा कि इसमें सितंबर की एक्सपायरी वाली 240 के स्ट्राइक वाली कॉल खरीदने पर अच्छा रिटर्न मिल सकता है। इसमें 4 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें 6.5 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकते हैं। साथ ही इसमें 1.5 रुपये पर स्टॉपलॉस भी लगाना चाहिए।

चार का चौका में एफएंडओ सुपरस्टार स्टॉकः Tata Steel Future

मानस जायसवाल ने Tata Steel पर खरीदारी करने की राय दी। उन्होंने कहा कि Tata Steel में 127 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें फ्यूचर में 134 रुपये के टारगेट देखने को मिल सकते हैं। इसमें स्टॉपलॉस 124 रुपये पर लगाएं।

Stocks on Broker’s Radar: USL, इमामी, नायका, अम्बर एंटरप्राइजेज, डिक्सन टेक्नोलॉजीज पर ब्रोकरेज ने लगाया दांव

चार का चौका में चार्ट का चमत्कार दिखाने वाला कॉलः Raymond

चंदन तापड़िया ने Raymond पर खरीदारी करने को कहा है। उन्होंने कहा कि Raymond में 2056 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें 2120 रुपये के टारगेट देखने को मिल सकते हैं। इसमें स्टॉपलॉस 2000 रुपये पर लगाएं।

चार का चौका में मिडकैप फंडा स्टॉकः Zen Technologies

शर्मिला जोशी ने मिडकैप सेगमेंट से Zen Technologies का स्टॉक चुना है। उन्होंने कहा कि Zen Technologies के स्टॉक में लॉन्ग टर्म के नजरिये से 840 रुपये के स्तर पर खरीदारी करनी चाहिए। इसमें बने रहने पर अच्छा रिटर्न देखने को मिल सकता है।

(डिस्क्लेमरः Moneycontrol.com पर दिए जाने वाले विचार और निवेश सलाह निवेश विशेषज्ञों के अपने निजी विचार और राय होते हैं। Moneycontrol यूजर्स को सलाह देता है कि वह कोई निवेश निर्णय लेने के पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट से सलाह लें। )

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *