ये 9 स्टॉक्स निवेशकों की करायेंगे दमदार कमाई, शॉर्ट टर्म में पैसा बनाने के लिए तीन एक्सपर्ट्स ने बनाई रणनीति

सीएनबीसी-आवाज़ के खिलाड़ी नंबर 1 में इस हफ्ते 3 खिलाड़ी मुकाबले के लिए तैयार है। इस बार मुकाबला निर्मल बंग की स्वाति होतकर, मार्केट एक्सपर्ट अमित सेठ और LKP सिक्योरिटीज के रूपक डे के बीच हो रहा है। इस हफ्ते मुकाबला 3 हफ्ते के विजेताओं के बीच हो रहा है। इसमें कोई भी जीते लेकिन निवेशक और ट्रेडर्स चाहें तो अपनी सूझबूझ से दांव लगाकर पैसा कमा सकते हैं। तीसरे कोराबारी दिन की समाप्ति पर स्वाति होतकर के सुझाये स्टॉक्स ने 2.18% का रिटर्न दिया। तीसरे कोराबारी दिन की समाप्ति पर अमित सेठ के सुझाये स्टॉक्स ने 1.08% का रिटर्न दिया। तीसरे कोराबारी दिन की समाप्ति पर रूपक डे के सुझाये स्टॉक्स ने 1.56% का रिटर्न दिया। तीनों एक्सपर्ट्स ने आज किन-किन शेयरों पर लगाया दांव-

Share Market News: एक्सपर्ट्स के आज के सुझाये हुए कमाई वाले स्टॉक्स

निर्मल बंग की स्वाति होतकर का कमाईवाला स्टॉकः BUY EID Parry

स्वाति होतकर ने इसमें 550 रुपये के स्तर पर खरीदारी करने की राय दी। उन्होंने कहा इसमें 580 रुपये के लक्ष्य देखने को मिलेंगे। साथ ही इसमें 515 रुपये पर स्टॉपलॉस लगाएं।

मार्केट एक्सपर्ट अमित सेठ का कमाईवाला शेयरः BUY DLF

अमित सेठ ने इस स्टॉक में 537 रुपये के स्तर पर खरीदारी करने की राय दी। उन्होंने कहा इसमें 585 रुपये का स्तर देखने को मिल सकता है। हालांकि इसमें 520 रुपये पर स्टॉपलॉस भी लगाना चाहिए।

LKP सिक्योरिटीज के रूपक डे का कमाईवाला स्टॉकः BUY NMDC

रूपक डे ने इस स्टॉक में 149 रुपये के लेवल पर खरीदारी करने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि इसमें 143 रुपये पर स्टॉपलॉस लगाएं। इसमें 180 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकते हैं।

निर्मल बंग की स्वाति होतकर का कमाईवाला स्टॉकः BUY Nippon Life India

स्वाति होतकर ने इसमें 871 रुपये के स्तर पर खरीदारी करने की राय दी। उन्होंने कहा इसमें 910 रुपये के लक्ष्य देखने को मिलेंगे। साथ ही इसमें 852 रुपये पर स्टॉपलॉस लगाएं।

मार्केट एक्सपर्ट अमित सेठ का कमाईवाला शेयरः BUY Tech Mahindra

अमित सेठ ने इस स्टॉक में 1284 रुपये के स्तर पर खरीदारी करने की राय दी। उन्होंने कहा इसमें 1350 रुपये का स्तर देखने को मिल सकता है। हालांकि इसमें 1250 रुपये पर स्टॉपलॉस भी लगाना चाहिए।

सेंसेक्स और निफ्टी फिर लगाया नया शिखर, इन 4 स्टॉक्स पर बुलिश रहने पर मिलेगा मोटा मुनाफा

LKP सिक्योरिटीज के रूपक डे का कमाईवाला स्टॉकः BUY Axis Bank

रूपक डे ने इस स्टॉक में 1018 रुपये के लेवल पर खरीदारी करने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि इसमें 984 रुपये पर स्टॉपलॉस लगाएं। इसमें 1064 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकते हैं।

निर्मल बंग की स्वाति होतकर का कमाईवाला स्टॉकः BUY Sun Pharma

स्वाति होतकर ने इसमें 1141 रुपये के स्तर पर खरीदारी करने की राय दी। उन्होंने कहा इसमें 1210 रुपये के लक्ष्य देखने को मिलेंगे। साथ ही इसमें 1120 रुपये पर स्टॉपलॉस लगाएं।

मार्केट एक्सपर्ट अमित सेठ का कमाईवाला शेयरः BUY Wipro

अमित सेठ ने इस स्टॉक में 439 रुपये के स्तर पर खरीदारी करने की राय दी। उन्होंने कहा इसमें 455 रुपये का स्तर देखने को मिल सकता है। हालांकि इसमें 423 रुपये पर स्टॉपलॉस भी लगाना चाहिए।

LKP सिक्योरिटीज के रूपक डे का कमाईवाला स्टॉकः BUY Glenmark Pharma

रूपक डे ने इस स्टॉक में 864 रुपये के लेवल पर खरीदारी करने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि इसमें 824 रुपये पर स्टॉपलॉस लगाएं। इसमें 950 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकते हैं।

डिस्क्लेमरः खिलाड़ी No.1 शो में बताए गए शेयरों में Buy / Sell की राय एक्सपर्ट की अपनी राय है। CNBC-आवाज़ या मनीकंट्रोल इसकी जिम्मेदारी नहीं लेता है, कोई भी सौदा करने से पहले अपने वित्तीय सलाहकार की राय जरूर ले लें।

क्या हैं खेल के नियम

ये शेयर मार्केट का रियल शो है इसमें रियल मनी का इस्तेमाल होगा। इस शो में तीन एनालिस्ट होंगे। हर एनालिस्ट खरीदने या बेचने की तीन-तीन कॉल्स देंगे। एक समय में 3 कॉल्स ही ओपन रहेंगी। एनालिस्ट दिन में दो बार अपनी कॉल्स बदल सकते हैं। उनकी कॉल्स पर Target और Stoploss में 3 पर 1 का रेशियो होगा।

इस गेम के तहत हर सोमवार को 11 बजे पहली बार कॉल्स दी जाएंगी। इसके अलावा मंगलवार से कभी भी कॉल्स दे सकते हैं। बाजार बंद होने के समय रिटर्न दिखाया जाएगा। शुक्रवार को 3.30 PM के बाद विनर की घोषणा की जायेगी। इस गेम में 10 से कम का शेयर नहीं लिया जाएगा और कैश सेगमेंट के शेयर में बिकवाली की कॉल नहीं दी जाएगी।

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *