RVNL को मिला 1097 करोड़ रुपये का ऑर्डर, एक साल में 371% रिटर्न दे चुका है स्टॉक

रेल विकास निगम लिमिटेड (RVNL) के शेयरों में पिछले कुछ समय में दमदार तेजी देखी गई है। बीते शुक्रवार को कंपनी के शेयर करीब दो फीसदी चढ़कर 169.30 रुपये के भाव पर बंद हुए हैं। दरअसल, कंपनी को 1097.68 करोड़ रुपये का बड़ा ऑर्डर मिला है। यह ऑर्डर हिमाचल प्रदेश के साउथ जोन में डिस्ट्रीब्यूशन इन्फ्रॉस्ट्रक्चर के डेवलपमेंट के लिए है। इस खबर के चलते निवेशकों ने स्टॉक में दिलचस्पी दिखाई है।

ऑर्डर से जुड़ी डिटेल

रेल विकास निगम लिमिटेड ने हाल में बताया है कि उसे हिमाचल प्रदेश स्टेट इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड लिमिटेड से यह ऑर्डर मिला है। जिसके तहत हिमाचल प्रदेश के साउथ जोन में डिस्ट्रीब्यूशन इंफ्रास्ट्रक्चर का डेवलपमेंट किया जाना है। इस प्रोजेक्ट को 24 महीने की अवधि में पूरा किया जाएगा। इससे पहले रेल विकास निगम लिमिटेड को सेंट्रल रेलवे से चार टनल के कंस्ट्रक्शन का आर्डर मिला है। करीब 311 करोड रुपए का यह आर्डर RVNL को 18 महीने में पूरा करना है।

कैसा रहा है शेयरों का प्रदर्शन

RVNL एक मल्टीबैगर स्टॉक है जिसने कम समय में ही अपने निवेशकों को शानदार मुनाफा कराया है। पिछले एक महीने में कंपनी के शेयरों में 10 फीसदी की तेजी आई है। वहीं, पिछले 6 महीने में इसने 125 फीसदी का जबरदस्त रिटर्न दिया है। इस साल अब तक कंपनी के शेयर 147 फीसदी चढ़ चुके हैं। इतना ही नहीं, पिछले एक साल में कंपनी के निवेशकों को 371 फीसदी का बंपर रिटर्न मिला है।

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *