Top Picks: बाजार में तेजी के बीच एक्सपर्ट्स ने सुझाए इन शेयरों पर खरीद की राय, दांव लगा कमा सकते है मुनाफा

Top Picks:बाजार में लगातार दूसरे दिन शानदार तेजी आई है। 100 प्वाइंट्स से ज्यादा की तेजी के साथ निफ्टी 19800 के निकला पार निकला है। HDFC बैंक, इंफोसिस, रिलायंस और HUL जैसे दिग्गजों ने जोश भरा। मिडकैप शेयर आज OUTPERFORM कर रहे हैं। आज शाम आने वाले TCS के नतीजों से पहले IT शेयरों में खरीदारी का मूड देखने को मिल रहा है। KPIT, विप्रो, हैपिएस्ट माइंड और परिस्टेंस सिस्टम्स में 2 से 4% तक की तेजी आई है। वहीं मेटल, ऑटो और FMCG शेयरों में भी रौनक देखने को मिल रही है। आज शाम आने वाले TCS के नतीजों से पहले IT शेयरों में खरीदारी का मूड देखने को मिल रहा है। KPIT, विप्रो, हैपिएस्ट माइंड और परिस्टेंस सिस्टम्स में 2 से 4% तक की तेजी आई। वहीं मेटल, ऑटो और FMCG शेयरों में भी रौनक देखने को मिल रहा है। ऐसे में सीएनबीसी- आवाज़ पर आज दिग्गज एक्सपर्ट्स ने टेक्निकल एनालिसिस के आधार पर अपने पसंदीदा स्टॉक्स में खरीदारी की राय दी है। एक्सपर्ट्स के सुझाए स्टॉक्स पर एक डालते हैं एक नजर।

prakashgaba.com के प्रकाश गाबा की पसंद

HDFC AMC प्रकाश गाबा ने HDFC AMC में खरीदारी की सलाह दी है। उनका कहना है कि इस स्टॉक में 2720 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 2850/3000 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।

मानस जयसवाल की पसंद

NMDCमानस जयसवाल ने NMDC में खरीदारी की सलाह दी है। उनका कहना है कि इस स्टॉक 147 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 156 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है

आशीष बहेती की पसंद

United Brewaries आशीष बहेती ने United Brewaries में खरीदारी की सलाह दी है। उनका कहना है कि इस स्टॉक में 1565 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 1610/1630 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।

सच्चिदानंद उत्तेकर की पसंद

JSPL (Fut)- सच्चिदानंद उत्तेकर ने JSPL में खरीदारी की सलाह दी है। उनका कहना है कि इस स्टॉक में 688 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 710/740 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।

राजेश सातुपते की पसंद

Astral (Fut)- राजेश सातुपते ने Astral में खरीदारी की सलाह दी है। उनका कहना है कि इस स्टॉक में 1890 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 1950/1970 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।

प्रशांत सावंत की पसंद

Persistent Systems- प्रशांत सावंत ने Persistent Systems में खरीदारी की सलाह दी है। उनका कहना है कि इस स्टॉक में 5685 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 5900 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।

डिस्क्लेमर: मनीकंट्रोल.कॉम पर दिए गए विचार एक्सपर्ट के अपने निजी विचार होते हैं। वेबसाइट या मैनेजमेंट इसके लिए उत्तरदाई नहीं है। यूजर्स को मनी कंट्रोल की सलाह है कि कोई भी निवेश निर्णय लेने से पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट की सलाह लें।

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *