Lemon Tree Hotels के शेयरों में उछाल, कंपनी ने उत्तराखंड में प्रॉपर्टी के लिए किया लाइसेंस समझौता

Lemon Tree Hotels के शेयरों में आज उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है। सुबह के कारोबार में कंपनी के शेयर एक फीसदी से अधिक टूट गए थे। हालांकि, बाद में इसमें रिकवरी देखी गई। इस समय यह स्टॉक 1.15 फीसदी बढ़कर 122.75 रुपये के भाव पर ट्रेड कर रहा है। बता दें कि कंपनी ने उत्तराखंड में 72 कमरों की प्रॉपर्टी के लिए एक लाइसेंस एग्रीमेंट पर हस्ताक्षर किया है। आज की तेजी के साथ कंपनी का मार्केट कैप बढ़कर 9,732.75 करोड़ रुपये हो गया है।

एग्रीमेंट से जुड़ी डिटेल

प्रॉपर्टी के वित्त वर्ष 2025 तक खुलने की उम्मीद है और इसका मैनेजमेंट कार्नेशन होटल्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किया जाएगा, जो एक पूर्ण स्वामित्व वाली सब्सिडियरी कंपनी और लेमन ट्री होटल्स लिमिटेड की मैनेजमेंट शाखा है। 16 अक्टूबर को कंपनी ने देहरादून उत्तराखंड में 55 कमरों वाली प्रॉपर्टी के लिए एक लाइसेंस डील पर हस्ताक्षर किया था।

कंपनी ने हाल ही में किए कई समझौते

इस महीने की शुरुआत में कंपनी ने गुजरात के सोमनाथ में एक रिसॉर्ट खोलने के लिए आर्टिसन रिसॉर्ट्स के साथ एक फ्रेंचाइजी एग्रीमेंट की घोषणा की। कंपनी ने मैकलियोडगंज में अपनी लेटेस्ट फ्रेंचाइजी प्रॉपर्टी लेमन ट्री होटल खोली, जो हिमाचल प्रदेश में ग्रुप की तीसरी प्रॉपर्टी है। यह भारत और दुनिया का 95वां लेमन ट्री होटल है। कंपनी ने पेनिनसुला सुइट्स लॉन्च किया, जो लेमन ट्री अंब्रेला के तहत बेंगलुरु में छठी प्रॉपर्टी है। प्रॉपर्टी का मैनेजमेंट सब्सिडियरी कंपनी कार्नेशन होटल्स और लेमन ट्री होटल्स की होटल मैनेजमेंट शाखा द्वारा किया जाता है।

कंपनी ने गुजरात और नेपाल में दो प्रॉपर्टी के लिए एक लाइसेंस डील पर भी हस्ताक्षर किए। इसके साथ ही लेमन ट्री प्रीमियर ब्रांड के तहत देहरादून में 80 कमरों की प्रॉपर्टी के लिए भी एक समझौते पर भी हस्ताक्षर किया गया है। अगस्त में कंपनी ने भुवनेश्वर में लेमन ट्री होटल ब्रांड और कसौली में लेमन ट्री माउंटेन रिज़ॉर्ट के तहत दो प्रॉपर्टी के लिए लाइसेंस एग्रीमेंट पर हस्ताक्षर किए हैं। जुलाई में कंपनी ने पंजाब में 80 कमरों की प्रॉपर्टी और लखनऊ के गोमती नगर में 72 कमरों की प्रॉपर्टी के लिए लाइसेंस एग्रीमेंट पर हस्ताक्षर किए हैं।

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *