बाजार गिरावट पर बंद होने से पहले एक्सपर्ट्स ने तगड़ी कमाई के लिए बर्जर पेंट्स, टीसीएस, बीएसई, एवलॉन टेक में कराई खरीदारी

हफ्ते के आखिरी कारोबारी दिन शुक्रवार को बाजार में बिकवाली देखी गई। इसी के साथ सेंसेक्स, निफ्टी लगातार तीसरे दिन गिरावट पर बंद हुए। आज सबसे ज्यादा गिरावट मेटल, FMCG, फार्मा शेयरों में रही। रियल्टी, इंफ्रा, ऑटो शेयरों में दबाव देखा गया। मिडकैप, स्मॉलकैप शेयरों में बिकवाली रही। सेंसेक्स के 30 में से 20 शेयरों में गिरावट देखने को मिली। निफ्टी के 50 में से 36 शेयरों में गिरावट नजर आई। निफ्टी बैंक के 12 में से 9 शेयरों में दबाव देखने को मिला। सेंसेक्स 232 अंक गिरकर 65 हजार 398 पर बंद हुआ। वहीं निफ्टी 82 अंक गिरकर 19 हजार 543 पर बंद हुआ। ऐसे में बाजार गिरावट पर बंद होने से पहले दिग्गज एक्सपर्ट्स ने बर्जर पेंट्स, टीसीएस, बीएसई और एवलॉन टेक के शेयर में दांव लगाने की राय दी।

manasjaiswal.com के मानस जायसवाल का सस्ता ऑप्शनः Berger Paints

manasjaiswal.com के मानस जायसवाल ने कहा कि बर्जर पेंट्स के स्टॉक में अक्टूबर की एक्सपायरी वाली कॉल खरीदने पर कमाई होगी। उन्होंने कहा कि इसकी 580 के स्ट्राइक वाली कॉल 7 रुपये के आस-पास खरीदें। इसमें कुछ दिनों में 15 से 16 रुपये के लक्ष्य देखने को मिलेंगे। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि इसमें 4 रुपये के स्तर पर स्टॉपलॉस लगाना चाहिए।

rajeshsatpute.com के राजेश सातपुते का एफएंडओ सुपरस्टार शेयरः TCS Future

rajeshsatpute.com के राजेश सातपुते ने बाजार बंद होने से पहले एफएंडओ सेगमेंट से टीसीएस के स्टॉक में खरीदारी करने की राय दी। उन्होंने कहा कि इस स्टॉक में 3535 रुपये के टारगेट देखने को मिल सकते हैं। उन्होंने कहा कि इसमें 3460 रुपये के लेवल पर स्टॉपलॉस के साथ 3486 रुपये के लेवल पर खरीदारी करनी चाहिए।

JSW Steel Q2 Result: शुद्ध मुनाफा 2,773 करोड़ रुपये, ईंधन की कम लागत और बिक्री बढ़ने से बढ़ा प्रॉफिट

Arihant Capital की कविता जैन का चार्ट का चमत्कार शेयरः BSE Limited

Arihant Capital की कविता जैन ने आज के लिए चार्ट का चमत्कार दिखाने वाले शेयर के रूप में बीएसई लिमिटेड पर दांव लगाया। उन्होंने कहा कि इसमें 1586 रुपये के स्तर पर खरीदारी कर सकते हैं। इसमें 1570 रुपये के स्तर पर स्टॉपलॉस लगाएं। ये स्टॉक 1610 से 1620 रुपये के लेवल तक जा सकता है।

Motilal Oswal के सिद्धार्थ खेमका का मिडकैप फंडा स्टॉकः Avalon Tech

Motilal Oswal के सिद्धार्थ खेमका ने मिडकैप फंडा स्टॉक बताते हुए कहा कि आज एवलॉन टेक के स्टॉक में खरीदारी करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इसमें 529 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें मध्यम से लंबी अवधि में बने रहने पर 730 रुपये का लक्ष्य देखने को मिल सकता है।

(डिस्क्लेमरः Moneycontrol.com पर दिए जाने वाले विचार और निवेश सलाह निवेश विशेषज्ञों के अपने निजी विचार और राय होते हैं। Moneycontrol यूजर्स को सलाह देता है कि वह कोई निवेश निर्णय लेने के पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट से सलाह लें।)

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *