Dealing Room Check : डीलर्स ने आज गैस और बैंक शेयर में कराई खरीदारी, 3% का उछाल संभव

Dealing Room Check :  वीकली एक्सपायरी के दिन बाजार में ऊपरी स्तरों पर कमजोरी नजर आई। वहीं US फेड के PAUSE से IT और मेटल शेयरो में तेजी नजर आई। LTIMINDTREE, TCS, इंफोसिस जैसे दिग्गजों में खरीदारी देखने को मिली। NMDC, हिंद कॉपर, सेल भी 2 से 3 परसेंट तक चढ़े। भारत में दरें और नहीं बढ़ने की उम्मीद से रियल्टी सेक्टर में जोरदार एक्शन नजर आया। लोढ़ा, शोभा, गोदरेज प्रॉपर्टीज, ओबरॉय 3 से 4 परसेंट तक ऊपर चढ़ गये। सरकारी बैंकों में भी रौनक दिखाई दी। REC, PFC में तेजी का करंट देखने को मिला। दोनों शेयर 6 से 7 परसेंट दौड़े। टाटा पावर, JSW ENERGY के शेयर भी चले। इस बीच आज ब्रोकरेज हाउसेज के डीलिंग रूम्स में दो से तीन स्टॉक्स में जोरदार एक्शन नजर आया। डीलर्स ने अपने क्लाइंट्स को आईजीएल, एमजीएल और बैंक ऑफ बड़ौदा के शेयर में खरीदारी करने की राय दी।

सीएनबीसी-आवाज़ के यतिन मोता ने डीलिंग रूम्स के सूत्रों के हवाले से कहा कि आज डीलर्स ने आईजीएल और एमजीएल के शेयरों में अपने क्लाइंट्स से खरीदारी करने को कहा। डीलर्स का कहना है कि गैस शेयरों में शॉर्ट कवरिंग हुई है। डीलर्स की इन शेयरों पर BTST की सलाह यानी कि आज खरीदने और कल बेचने की राय है। डीलर्स के मुताबिक गैस शेयरों में 2-3% का उछाल संभव है।

दूसरे स्टॉक के रूप में आज डीलर्स ने सरकारी बैंक के शेयर में दांव लगाया। डीलर्स ने अपने क्लाइंट्स से बैंक ऑफ बड़ौदा के शेयर में खरीदारी करवाई। डीलर्स के मुताबिक घरेलू MF ने PSU बैंक शेयरों में खरीदारी की है। डीलर्स की इस बैंकिंग स्टॉक में पोजीशनल खरीदारी की सलाह है। उनका मानना है इसमें लक्ष्य के रूप में 210-215 के स्तर देखने को मिल सकते हैं।

डिस्क्लेमर: (यहां मुहैया जानकारी सिर्फ सूचना हेतु दी जा रही है। यहां बताना जरूरी है कि मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें। मनीकंट्रोल की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है।)

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *