दिवाली पर घर जाने के लिए बुक करानी है सस्ती फ्लाइट टिकट, SpiceJet के फेस्टिव ऑफर का उठाएं फायदा

SpiceJet Festive Offers: दिवाली आने में 10 दिन से भी कम समय बचा है। ज्यादातर लोग जो अपने होमटाउन को छोड़कर अन्य राज्यों में काम कर रहे हैं, वह इस दौरान अपने घर जाते हैं। इस दौरान ट्रेनों में टिकट नहीं मिलती जिसके कारण कई लोग फ्लाइट लेते हैं। इस दौरान फ्लाइट भी महंगी मिलती है। इसी को देखते हुए बजट एयरलाइन स्पाइसजेट फेस्टिवल के लिए कमाल का ऑफर लेकर आया है। अगर आपने अभी तक घर जाने के लिए टिकट बुक नहीं किया है तो इस ऑफर के तहत टिकट बुक कर सकते हैं। आइए जानते हैं क्या है ऑफर..

स्पाइसजेट ने एक विशेष फेस्टिव ऑफर की घोषणा की है। ऑफर के तहत ग्राहकों को फ्लाइट टिकट बुकिंग पर 10 फीसदी तक की छूट का फायदा उठा सकते हैं। ये प्रमोशन 30 अक्टूबर को शुरू हो चुका है और 24 नवंबर 2023 को खत्म होगा। आप 1 नवंबर से 30 मार्च 2024 तक इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं और फ्लाइट बुक कर सकते हैं।

एक्स पर एक पोस्ट में स्पाइसजेट ने लिखा है कि फेस्टिवल ऑफर के तहत 10 फीसदी छूट का फायदा उठाइए। ये ऑफर सिर्फ कुछ फ्लाइट्स पर मिल रहा है। फ्लाइट बुक करते समय एक्स्ट्रा एड ऑन के तहत 30 फीसदी छूट का फायदा उठा सकते हैं। टिकट बुकिंग के लिए आपको स्पाइसजेट की वेबसाइट http://spicejet.com पर जाना होगा। आप स्पाइसजेट के ऐप से भी टिकट बुक कर सकते हैं।

स्पाइसजेट की फेस्टव ऑफर सेल को अन्य किसी डील के साथ इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए प्रोमो कोड FESTIVE का इस्तेमाल करना होगा। एयरलाइन की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक यह डील केवल घरेलू एक तरफा उड़ानों के लिए है। ग्रुप बुकिंग के लिए इस डील का ऑप्शन नहीं मिलेगा।

इस सर्विस पर मिलेगी एक्स्ट्रा छूट

स्पाइसजेट के अनुसार ग्राहकों को SPICEMAX, पसंदीदा सीटें, फूड और You1st जैसी एक्स्ट्रा सर्विस के लिए एक्स्ट्रा 30 फीसदी की छूट भी मिलेगी। कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से बुकिंग करने वाले ग्राहकों को 25 प्रतिशत की छूट मिलेगी और मोबाइल ऐप या एम-साइट से बुकिंग करने पर 30 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी।

80 रुपये टूट सकता है ये फाइनेंस स्टॉक, डीलर्स ने अपने क्लाइंट्स से शेयर में कराई बंपर बिकवाली



Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *