बाजार कर रहा सपाट कारोबार, डॉ रेड्डीज, एशियन पेंट्स, एचसीएल टेक, ज्योति लैब स्टॉक्स में दांव लगाने से होगी तगड़ी कमाई

मिडकैप शेयरों में आज तेजी की बहार देखने को मिल रही है। निफ्टी मिडकैप इंडेक्स में लगातार पांचवे दिन तेजी नजर आ रही है। वहीं बैंक निफ्टी और निफ्टी दोनों में फ्लैट कारोबार होता हुआ दिखाई दे रहा है। ऐसे बाजार में कमाई के लिए हमारे सहयोगी चैनल सीएनबीसी-आवाज़ के खास सेगमेंट चार का चौका में आशीष बहेती ने डॉ रेड्डीज पर सस्ता ऑप्शन सुझाया। जबकि सच्चितानंद उत्तेकर ने एशियन पेंट्स पर एफएंडओ सुपर स्टार स्टॉक बताया। इसके अलावा राजेश सातपुते ने एचसीएल टेक पर दांव लगाया। जबकि संजीव होता ने ज्योति लैब पर मिडकैप स्टॉक सुझाया। जानते हैं किस स्टॉक्स पर एक्सपर्ट्स ने कितना दिया टारगेट प्राइस-

चार का चौका में आज का सस्ता ऑप्शनः Dr Reddy’s

आशीष बहेती ने Dr Reddy’s के स्टॉक में सस्ता ऑप्शन सुझाया है। उन्होंने कहा कि इसमें नवंबर की एक्सपायरी वाली 5500 के स्ट्राइक वाली कॉल खरीदने पर अच्छा रिटर्न मिल सकता है। इसमें 98 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें 130/140 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकते हैं। साथ ही इसमें 70 रुपये पर स्टॉपलॉस भी लगाना चाहिए।

चार का चौका में एफएंडओ सुपरस्टार स्टॉकः Asian Paints Future

सच्चितानंद उत्तेकर ने Asian Paints पर खरीदारी करने की राय दी। उन्होंने कहा कि Asian Paints में 3091 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें फ्यूचर में 3120/3145 रुपये के टारगेट देखने को मिल सकते हैं। इसमें स्टॉपलॉस 3068 रुपये पर लगाएं।

Zydus Life का मुनाफा 53% बढ़ने के बाद स्टॉक 5% से ज्यादा उछला, ब्रोकरेज फर्मों से जानें कमाई की रणनीति

चार का चौका में चार्ट का चमत्कार दिखाने वाला कॉलः HCL Tech

राजेश सातपुते ने HCL Tech पर खरीदारी करने को कहा है। उन्होंने कहा कि HCL Tech में 1281 रुपये के स्तर पर खरीदरी करें। इसमें 1300 रुपये के टारगेट देखने को मिल सकते हैं। इसमें स्टॉपलॉस 1270 रुपये पर लगाएं।

चार का चौका में मिडकैप फंडा स्टॉकः Jyothy Lab

संजीव होता ने मिडकैप सेगमेंट से Jyothy Lab का स्टॉक चुना है। उन्होंने कहा कि Jyothy Lab के स्टॉक में लॉन्ग टर्म के नजरिये से 408 रुपये के स्तर पर खरीदारी करनी चाहिए। इसमें बने रहने पर मध्यम से लंबी अवधि में अच्छे रिटर्न देखने को मिल सकते हैं।

(डिस्क्लेमरः Moneycontrol.com पर दिए जाने वाले विचार और निवेश सलाह निवेश विशेषज्ञों के अपने निजी विचार और राय होते हैं। Moneycontrol यूजर्स को सलाह देता है कि वह कोई निवेश निर्णय लेने के पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट से सलाह लें। )

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *