बाजार बढ़त पर बंद होने से पहले एक्सपर्ट्स ने तगड़ी कमाई के लिए इन चार स्टॉक्स में कराई खरीदारी

आज भी बाजार में बुल का जोश हाई रहा। लगातार चौथे दिन बाजार रिकॉर्ड ऊंचाई पर बंद हुआ। आज सबसे ज्यादा तेजी IT, एनर्जी, FMCG शेयरों में रही। वहीं फार्मा, बैंकिंग, रियल्टी शेयरों में गिरावट देखी गई। सेंसेक्स के 30 में से 20 शेयरों में खरीदारी नजर आई। निफ्टी के 50 में से 30 शेयरों में खरीदारी देखने को मिली। वहीं बैंक निफ्टी के 12 में से 8 शेयरों में बिकवाली रही। सेंसेक्स 358 अंक चढ़कर 69 हजार 654 पर बंद हुआ। वहीं निफ्टी 83 अंक चढ़कर 20 हजार 938 पर बंद हुआ। ऐसे में बाजार बढ़त पर बंद होने से पहले दिग्गज एक्सपर्ट्स ने जेएसपीएल, एलएंडटी टेक्नोलॉजी सर्विसेस, टाटा मोटर्स और जेके पेपर के शेयर में दांव लगाने की राय दी।

Sharekhan के जतिन गेडिया का सस्ता ऑप्शनः JSPL

Sharekhan के जतिन गेडिया ने कहा कि जेएसपीएल के स्टॉक में दिसंबर की एक्सपायरी वाली कॉल खरीदने पर कमाई होगी। उन्होंने कहा कि इसकी 700 के स्ट्राइक वाली कॉल 19.50 रुपये के आस-पास खरीदें। इसमें कुछ दिनों में 31 से 37 रुपये तक के लक्ष्य देखने को मिलेंगे। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि इसमें 12 रुपये के स्तर पर स्टॉपलॉस लगाना चाहिए।

rachanavaidya.in की रचन वैद्य का एफएंडओ सुपरस्टार शेयरः L&T Tech Services Future

rachanavaidya.in की रचन वैद्य ने बाजार बंद होने से पहले एफएंडओ सेगमेंट से एलएंडटी टेक्नोलॉजी सर्विसेस के स्टॉक में खरीदारी करने की राय दी। उन्होंने कहा कि इस स्टॉक में 4860 से 4940 रुपये के टारगेट देखने को मिल सकते हैं। उन्होंने कहा कि इसमें 4800 रुपये के लेवल पर स्टॉपलॉस के साथ 4835 रुपये के लेवल पर खरीदारी करनी चाहिए।

Axis Securities के 3 एफएंडओ कॉल्स निवेशकों को करेंगे मालामाल, GNFC का सस्ता ऑप्शन देगा तगड़ा मुनाफा

manasjaiswal.com के मानस जायसवाल का चार्ट का चमत्कार शेयरः Tata Motors

manasjaiswal.com के मानस जायसवाल ने आज के लिए चार्ट का चमत्कार दिखाने वाले शेयर के रूप में टाटा मोटर्स पर दांव लगाया। उन्होंने कहा कि इसमें 721 रुपये के स्तर पर खरीदारी कर सकते हैं। इसमें 710 रुपये के स्तर पर स्टॉपलॉस लगाएं। ये स्टॉक 735 रुपये के लेवल तक जा सकता है।

Market Expert अमरीश बालिगा का मिडकैप फंडा स्टॉकः JK Paper

Market Expert अमरीश बालिगा ने मिडकैप फंडा स्टॉक बताते हुए कहा कि आज जेके पेपर के स्टॉक में खरीदारी करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इसमें 402 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें लंबी अवधि तक बने रहने पर 468 रुपये का टारगेट देखने को मिल सकता है।

(डिस्क्लेमरः Moneycontrol.com पर दिए जाने वाले विचार और निवेश सलाह निवेश विशेषज्ञों के अपने निजी विचार और राय होते हैं। Moneycontrol यूजर्स को सलाह देता है कि वह कोई निवेश निर्णय लेने के पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट से सलाह लें।)

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *