RBZ Jewellers IPO : तीन एंकर निवेशकों से कंपनी ने जुटाए 21 करोड़, 18 दिसंबर को खुलेगा इश्यू


RBZ Jewellers IPO : अहमदाबाद स्थित आरबीजेड ज्वैलर्स ने इश्यू खुलने से एक दिन पहले 21 करोड़ रुपये जुटा लिए हैं। कंपनी ने यह रकम आज 18 दिसंबर को तीन एंकर निवेशकों से जुटाई है। गोल्ड ज्वेलरी बनाने वाली कंपनी ने एक्सचेंज फाइलिंग में कहा कि उसने एंकर निवेशकों को 100 रुपये प्रति शेयर के भाव पर 21 लाख इक्विटी शेयरों का आवंटन किया है। एंकर बुक में तीन निवेशक Negen Capital, PGIM India और BofA Securities Europe शामिल थे।

PGIM इंडिया इक्विटी ग्रोथ अपॉर्चुनिटीज फंड – सीरीज I और नेजेन कैपिटल के स्वामित्व वाले नेजेन अनडिस्कवर्ड वैल्यू फंड ने RBZ में 5 लाख शेयर खरीदे, जबकि शेष 11 लाख शेयर विदेशी निवेशक बोफा सिक्योरिटीज यूरोप SA – ODI द्वारा हासिल किए गए।

आईपीओ से जुड़ी डिटेल

मोतीसंस ज्वैलर्स के बाद मौजूदा सप्ताह में आईपीओ लाने वाली यह दूसरी ज्वेलरी कंपनी होगी। 100 करोड़ रुपये का यह इश्यू कल यानी 18 दिसंबर को खुलने वाला है। निवेशकों के पास इसमें 21 दिसंबर तक निवेश का मौका होगा। आईपीओ के तहत कंपनी द्वारा एक करोड़ नए इक्विटी शेयर जारी किए जाएंगे। वहीं, इसमें ऑफर फॉर सेल (OFS) के जरिए कोई बिक्री नहीं होगी।

निवेशक कम से कम 150 इक्विटी शेयरों और उसके बाद इसके मल्टीपल में बोली लगा सकते हैं। खुदरा निवेशकों को कम से कम 14,250 रुपये का निवेश करना होगा। अरिहंत कैपिटल मार्केट्स इस इश्यू का बुक-रनिंग लीड मैनेजर है, जबकि बिगशेयर सर्विसेज ऑफर का रजिस्ट्रार है।

कंपनी के बारे में

RBZ Jewellers Limited साल 2008 में इनकॉर्पोरेट हुई है। यह कंपनी गोल्ड ज्वेलरी बनाती है। कंपनी को फोकस एंटीक डिजाइन के गोल्ड ज्वेलरी में है। कंपनी के होलसेल कस्टमर बेस में भारत के 19 राज्यों और 72 शहरों के नेशनल, रीजनल और लोकल फैमिली ज्वैलर्स शामिल हैं। आरबीजेड ज्वैलर्स लिमिटेड “Harit Zaveri” ब्रांड नाम के तहत अपना रिटेल शोरूम भी संचालित करती है और अहमदाबाद में एक प्रमुख कंपनी है।



Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *