Top Picks: कंसोलिडेशन मूड में बाजार, एक्सपर्ट्स ने इन शेयरों पर दी खरीद की राय

Top Picks: बाजार में कंसोलिडेशन का मूड देखने को मिल रहा है। बाजार एक सीमित दायरे में कारोबार कर रहा। सेंसेक्स 72000 और निफ्टी 21700 के ऊपर टिका है। मिडकैप शेयरों का जोश बरकरार है जबकि मिडकैप इंडेक्स रिकॉर्ड ऊंचाई पर पहुंचा है। इस बीच फार्मा, मेटल और रियल्टी सेक्टर से बाजार को सपोर्ट मिल रहा है। फार्मा इंडेक्स में करीब 1.5% का उछाल है। डिविस लैब, सन फार्मा, डॉक्टर रेड्डीज सिप्ला निफ्टी के टॉप गेनर्स में शुमार है। इस बीच ग्लेनमार्क फार्मा 5% ऊपर कारोबार कर रहा है।वहीं कमजोर बाजार में फार्मा शेयरों ने दम दिखाया। LUPIN 4% की तेजी के साथ वायदा का टॉप गेनर बना। साथ ही ग्लेनमार्क, डिवीज और बायोकॉन भी 2 से 3% चढ़े है। ऐसे में सीएनबीसी- आवाज़ पर आज दिग्गज एक्सपर्ट्स ने टेक्निकल एनालिसिस के आधार पर अपने पसंदीदा स्टॉक्स में खरीदारी की राय दी है। एक्सपर्ट्स के सुझाए स्टॉक्स पर एक डालते हैं एक नजर।

प्रकाश गाबा की पसंद

Tech Mahindra प्रकाश गाबा ने Tech Mahindra में खरीदारी की राय दी है। उनका मानना है कि इस स्टॉक में 1320 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। इसके लिए 1280 रुपये का स्टॉपलॉस जरुर लगाए।

कविता जैन की पसंद

Bharat Forge– कविता जैन ने Bharat Forge में खरीदारी की राय दी है। उनका मानना है कि इस स्टॉक में 1280/1290 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। इसके लिए 1235 रुपये का स्टॉपलॉस जरुर लगाए।

मानस जयसवाल की पसंद

Biocon मानस जयसवाल ने Biocon में खरीदारी की राय दी है। उनका मानना है कि इस स्टॉक में 265 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। इसके लिए 250 रुपये का स्टॉपलॉस जरुर लगाए।

राजेश सातपुते की पसंद

Crompton Greaves राजेश सातपुते ने Crompton Greaves में खरीदारी की राय दी है। उनका मानना है कि इस स्टॉक में 340 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। इसके लिए 305 रुपये का स्टॉपलॉस जरुर लगाए।

Top Stocks Today- ऐसे स्टॉक्स जिसमें ट्रेड लेकर निवेशक और ट्रेडर्स कर सकते हैं इंट्राडे में दमदार कमाई

डिस्क्लेमर: मनीकंट्रोल.कॉम पर दिए गए विचार एक्सपर्ट के अपने निजी विचार होते हैं। वेबसाइट या मैनेजमेंट इसके लिए उत्तरदाई नहीं है। यूजर्स को मनी कंट्रोल की सलाह है कि कोई भी निवेश निर्णय लेने से पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट की सलाह लें।

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *