सेंसेक्स और निफ्टी में निचले स्तरों से रिकवरी, एस्ट्रल, आयशर मोटर्स, हिंडाल्को और Samhi Hotels में शॉर्ट टर्म में मिलेगा बड़ा मुनाफा

कल की गिरावट को भूल बाजार आगे बढ़ा। शॉर्टकवरिंग की वजह से निचले स्तरों से शानदार रिकवरी देखने को मिली। सेंसेक्स 500 तो निफ्टी करीब 150 प्वाइंट ऊपर चढ़ गया। HDFC बैंक, SBI और इन्फोसिस ने बाजार में जोश भरा। मिडकैप शेयरों में भी जोरदार तेजी दिख रही है। ऐसे में बाजार में कमाई के लिए हमारे सहयोगी चैनल सीएनबीसी-आवाज़ के खास सेगमेंट चार का चौका में प्रशांत सावंत ने एस्ट्रल पर सस्ता ऑप्शन सुझाया। जबकि राजेश सातपुते ने आयशर मोटर्स पर एफएंडओ सुपर स्टार स्टॉक बताया। इसके अलावा सच्चितानंद उत्तेकर ने चार्ट के चमत्कार के लिए हिंडाल्को पर दांव लगाया। जबकि संजीव होता ने साम्ही होटल्स पर मिडकैप स्टॉक सुझाया। जानते हैं किस स्टॉक्स पर एक्सपर्ट्स ने कितना दिया टारगेट प्राइस-

चार का चौका में आज का सस्ता ऑप्शनः Astral

प्रशांत सावंत ने Astral के स्टॉक में सस्ता ऑप्शन सुझाया है। उन्होंने कहा कि इसमें फरवरी की एक्सपायरी वाली 1800 के स्ट्राइक वाली कॉल खरीदने पर अच्छा रिटर्न मिल सकता है। इसमें 88 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें 125 से 135 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकते हैं। साथ ही इसमें 60 रुपये पर स्टॉपलॉस भी लगाना चाहिए।

चार का चौका में एफएंडओ सुपरस्टार स्टॉकः Eicher Motors Future

राजेश सातपुते ने Eicher Motors पर बिकवाली करने की राय दी। उन्होंने कहा कि Eicher Motors में 3570 रुपये के स्तर पर बिकवाली करें। इसमें फ्यूचर में 3500 रुपये के टारगेट देखने को मिल सकते हैं। इसमें स्टॉपलॉस 3625 रुपये पर लगाएं।

Stocks on Broker’s Radar: युनाइटेड स्पिरिट्स, पिडिलाइट और हैवेल्स पर आज ब्रोकरेज फर्मों ने लगाया दांव

चार का चौका में चार्ट का चमत्कार दिखाने वाला कॉलः Hindalco

सच्चितानंद उत्तेकर ने Hindalco पर खरीदारी करने को कहा है। उन्होंने कहा कि Hindalco में 562 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें 570 रुपये के टारगेट देखने को मिल सकते हैं। इसमें स्टॉपलॉस 550 रुपये पर लगाएं।

चार का चौका में मिडकैप फंडा स्टॉकः Samhi Hotels

संजीव होता ने मिडकैप सेगमेंट से Samhi Hotels का स्टॉक चुना है। उन्होंने कहा कि Samhi Hotels के स्टॉक में लॉन्ग टर्म के नजरिये से 178 रुपये के स्तर पर खरीदारी करनी चाहिए। इसमें बने रहने पर मध्यम से लंबी अवधि में 222 रुपये का लक्ष्य देखने को मिल सकता है।

(डिस्क्लेमरः Moneycontrol.com पर दिए जाने वाले विचार और निवेश सलाह निवेश विशेषज्ञों के अपने निजी विचार और राय होते हैं। Moneycontrol यूजर्स को सलाह देता है कि वह कोई निवेश निर्णय लेने के पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट से सलाह लें। )

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *