Chemical Stocks के आएंगे अच्छे दिन, इन 4 शेयरों पर लगाएं दांव, मिल सकता है बेहतर रिटर्न Chemical Stocks: रिपोर्ट के मुताबिक, स्पेशिलिटी केमिकल सेक्टर ने बॉटम बना लिया है. महीने दर महीने और तिमाही आधार पर मांग बढ़ने के संकेत हैं.  एप में देखें

Chemical Stocks: केमिकल शेयरों के अच्छे दिन आएंगे. फिलिप कैपिटल की रिपोर्ट के मुताबिक, स्पेशियलिटी केमिकल सेक्टर के लिए आने वाला समय अच्छा रह सकता है. इसने स्पेशियलिटी सेक्टर के लिए ग्रोथ का अनुमान भी बेहतर बताया है. इस पूरे सेक्टर ने अभी तक बढ़िया रिटर्न नहीं दिया है. रिपोर्ट के मुताबिक, स्पेशिलिटी केमिकल सेक्टर ने बॉटम बना लिया है. महीने दर महीने और तिमाही आधार पर मांग बढ़ने के संकेत हैं. 

फिलिप कैपिटल की रिपोर्ट में कहा गया है कि Aarti Industries, SRF और Vinati Organics के एक्सपोर्ट्स में रिकवरी देखी गई है.








QTD Export Growth YoY QoQ
Aarti Industries +24% +6%
SRF NA +43%
Atul +3% +10%
Vinati Organics -21% +12%

फिलिप कैपिटल ने केमिकल कंपनियों के शेयर की रेटिंग अपग्रेड कर रेशनल किया है. Aarti Industries में एक्सपोर्ट रिकवरी और हाल ही में लॉन्ग टर्म कॉन्ट्रैक्ट साइन किए हैं. SRF ने स्पेशिलिटी केमिकल और USA में रेफ्रिजरेंट गैस में डिमांड रिकवरी की है. कंपनी का मज़बूत कैपेक्स एक्सक्यूशन है. Atul Life Sciences की डिमांड में मज़बूत रिकवरी है. QTD 40% की रिकवरी आयी. 

ये भी पढ़ें- ऑर्डर के दम पर दौड़ा ये Construction Stock, 2 साल में दिया 150% रिटर्न

 

Chemical Stocks Target








Company Old Rating New rating Target
Aarti Industries Neutral BUY ₹760
SRF Neutral BUY ₹2700
Atul Sell Neutral ₹5900
Vinati Organics Sell Neutral ₹1950

(डिस्‍क्‍लेमर: यहां शेयर में खरीदारी की सलाह ब्रोकरेज ने दी है. ये जी बिजनेस के विचार नहीं हैं. निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.) 



Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *