‘रॉकेट’ बनने के लिए तैयार है ये स्टॉक, ब्रोकरेज ने जताया भरोसा, कहा – छुएगा 320 रुपए का लेवल

शेयर बाजार नए ऑल टाइम हाई के बाद तगड़ा एक्शन देखने को मिल रहा. बाजार की तेज हलचल में चुनिंदा शेयर फोकस में हैं. इन शेयरों में टेलीकॉम सेक्टर के शेयर रडार पर हैं. ग्लोबल ब्रोकरेज फर्म Citi ने खरीदारी के लिए इंडस टावर को पिक किया है.  ब्रोकरेज रिपोर्ट में शेयर को लेकर दमदार फंडामेंटल बताएं हैं. शेयर पर लॉन्ग टर्म टारगेट दिया है.

बुल केस में स्टॉक पर 400 रुपए का टारगेट 

ग्लोबल ब्रोकरेज फर्म Citi ने इंडस टावर के शेयर पर रेटिंग को बरकरार रखा है. शेयर पर बेस केस के लिए 320 रुपए का टारगेट दिया है. शेयर पर बुल केस में 400 रुपए का अपसाइड टारगेट दिया है. 

वेंडर के लिए बकाया की रिकवरी

सिटी ने कहा कि अमेरिकन टॉवर्स ने अपनी वोडाफोन आइडिया के OCD को इक्विटी में बदलने का फैसला किया है. कंपनी 1600 करोड़ में से 1440 करोड़ रुपए का ऑपरेशनली कनवर्टिबल डिबेंचर्स (OCD) को कन्वर्ट करने की योजना पर काम कर रही. इंडस टावर जैसे वेंडर के लिए बकाया की रिकवरी जल्द संभव है. 

डिविडेंड मिलने की संभावना

ब्रोकरेज फर्म ने कहा कि इंडस टावर का वोडाफोन आईडिया से 5700 करोड़ रुपए का बकाया है. FY25 में Indus Tower 4000 करोड़ रुपए का फ्री कैश फ्लो बना सकते हैं. खास बात यह है कि आगे डिविडेंड मिलने की भी संभावना है. 

 

(डिस्‍क्‍लेमर: यहां स्‍टॉक्‍स में निवेश की सलाह ब्रोकरेज हाउस द्वारा दी गई है. ये जी बिजनेस के विचार नहीं हैं. निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.) 



Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *