South Indian Bank : विनोद फ्रांसिस बने चीफ फाइनेंशियल ऑफिसर, 1 साल में 110% रिटर्न दे चुका है स्टॉक

South Indian Bank share price : प्राइवेट सेक्टर के साउथ इंडियन बैंक ने विनोद फ्रांसिस को चीफ फाइनेंशियल ऑफिसर (CFO) नियुक्त किया है। बैंक ने आज रविवार को यह जानकारी दी। बैंक ने एक बयान में कहा कि उसके बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स ने पांच अप्रैल को बैठक में सीएफओ और प्रमुख प्रबंधकीय कार्मिक के तौर पर फ्रांसिस की नियुक्ति को मंजूरी दे दी। साउथ इंडियन बैंक के शेयर बीते शुक्रवार को 0.07 फीसदी की मामूली तेजी के साथ 29.51 रुपये के भाव पर बंद हुए हैं। इसके साथ ही बैंक का मार्केट कैप बढ़कर 7,719.60 करोड़ रुपये हो गया।

साउथ इंडियन बैंक का बयान

साउथ इंडियन बैंक ने बयान में कहा, “बैंक में 18 वर्षों से अधिक के अनुभव वाले अनुभवी प्रोफेशनल फ्रांसिस ने क्रेडिट अंडरराइटिंग और कॉरपोरेट फाइनेंस जैसे विभागों में कई अहम भूमिकाएं निभाई हैं। विशेष रूप से उन्होंने जून 2021 से डिप्टी सीएफओ के रूप में कार्य किया है और लगातार अपनी नेतृत्व क्षमताओं का प्रदर्शन किया है।”

इसमें कहा गया है कि भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) द्वारा जारी रेगुलेटरी डायरेक्टिव के अनुसार मौजूदा सीएफओ और सीनियर जनरल मैनेजर चित्रा एच चीफ कंप्लायंस ऑफिसर (CCO) की भूमिका में स्थानांतरित हो जाएंगी।

कैसा रहा है साउथ इंडियन बैंक के शेयरों का प्रदर्शन

पिछले एक महीने में साउथ इंडियन बैंक के शेयरों में करीब 4 फीसदी की तेजी आई है। पिछले 6 महीने में इसने 25 परसेंट का रिटर्न दिया है। इस साल अब तक कंपनी के शेयर 20 परसेंट चढ़ चुके हैं। पिछले एक साल में इसके निवेशकों को 110 फीसदी का तगड़ा मुनाफा हुआ है। पिछले 4 सालों में स्टॉक ने 446 फीसदी का जबरदस्त रिटर्न दिया है।

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *