भारी गिरावट में भी बनेगा पैसा! इस ऑटो एंसिलरी स्टॉक पर एक्सपर्ट बुलिश, इस टारगेट के लिए करें खरीदारी Stock To Buy: मार्केट एक्सपर्ट संदीप जैन ने खरीदारी के लिए एक दमदार स्टॉक को चुना है. इस शेयर को शॉर्ट से लॉन्ग टर्म के लिहाज से पोर्टफोलियो में शामिल कर सकते हैं. एप में देखें

Stock To Buy: हफ्ते के पहले कारोबारी दिन यानी सोमवार को शेयर बाजार ने हल्की गिरावट के साथ शुरुआत की लेकिन बाद में मार्केट में तेज गिरावट दर्ज की गई. बाजार में गिरावट के बीच भी अगर खरीदारी करनी है तो मार्केट एक्सपर्ट की राय में दमदार शेयर खरीद सकते हैं. मार्केट एक्सपर्ट संदीप जैन ने खरीदारी के लिए एक दमदार स्टॉक को चुना है. इस शेयर को शॉर्ट से लॉन्ग टर्म के लिहाज से पोर्टफोलियो में शामिल कर सकते हैं. कई बार गिरावट में भी एक्सपर्ट खरीदारी के लिए एक दमदार स्टॉक चुनते हैं और वहां पैसा लगाने की सलाह देते हैं. रिटेल इन्वेस्टर इन स्टॉक को पोर्टफोलियो में शामिल कर दमदार मुनाफा कमा सकते हैं. 

एक्सपर्ट बोले- यहां लगाओ पैसा

मार्केट एक्सपर्ट संदीप जैन ने खरीदारी के लिए Automobile Corp Of Goa को चुना है. एक्सपर्ट ने कहा कि वो इस शेयर को तीसरी बार खरीदारी के लिए चुन रहे हैं. एक्सपर्ट ने बताया कि इस शेयर को वो 1400 के लेवल से खरीदारी के लिए दे रहे हैं और एक बार फिर बुलिश हैं. ये स्टॉक 2300 के लेवल से करेक्ट होकर अब इस लेवल पर ट्रेड कर रहा है. 

Automobile Corp Of Goa – Buy

CMP – 2105

Target Price – 2350/2390

इस शेयर में क्यों करें खरीदारी?

एक्सपर्ट ने बताया कि ये कंपनी टाटा मोटर्स को 40-50 फीसदी प्रोडक्ट्स का सप्लाई करती है, जिसका बेनेफिट कंपनी का मिलता है. कंपनी ने हाल ही में बायबैक भी किया है. एक्सपर्ट का मानना है कि इस शेयर को शॉर्ट से लॉन्ग टर्म के लिहाज से पोर्टफोलियो में शामिल कर सकते हैं. 

कैसे हैं कंपनी के फंडामेंटल्स?

कंपनी की रिटर्न ऑन इक्विटी 19 फीसदी है. इसके अलावा डिविडेंड यील्ड 1 फीसदी के आसपास है. पिछले 3 साल में प्रॉफिट की ग्रोथ 72 फीसदी है और सेल्स की ग्रोथ 71 फीसदी है. तिमाही नतीजों की बात करें तो मार्च में कंपनी ने 11 करोड़ रुपए का मुनाफा कमाया था. 

(डिस्‍क्‍लेमर: यहां स्‍टॉक्‍स में निवेश की सलाह मार्केट एक्सपर्ट द्वारा दी गई है. ये जी बिजनेस के विचार नहीं हैं. निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)



Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *