बाजार में निचले स्तरों से रिकवरी के बीच दिग्गजों ने पीरामल एंटरप्राइजेज, पिडिलाइट, एबीबी इंडिया, सागर सीमेंट्स में कराई खरीदारी

निचले स्तरों से बाजार में रिकवरी देखने को मिली। HDFC बैंक ने बैंक निफ्टी में जोश भरा। हालांकि दिग्गजों के मुकाबले छोटे शेयरों में ज्यादा रौनक देखने को मिली। मिडकैप इंडेक्स पहली बार 55,000 के पार निकल गया। मिडकैप, स्मॉलकैप में लगातार 8वें दिन तेजी जारी दिख रही है। ऐसे में बाजार में कमाई के लिए हमारे सहयोगी चैनल सीएनबीसी-आवाज़ के खास सेगमेंट चार का चौका में शिल्पा राउत ने पिरामल एंटरप्राइजेज पर सस्ता ऑप्शन सुझाया। जबकि प्रशांत सावंत ने पिडीलाइट पर एफएंडओ सुपर स्टार स्टॉक बताया। इसके अलावा चंदन तापड़िया ने चार्ट के चमत्कार के लिए एबीबी इंडिया पर दांव लगाया। जबकि गौरांग शाह ने सागर सीमेंट पर मिडकैप स्टॉक सुझाया। जानते हैं किस स्टॉक्स पर एक्सपर्ट्स ने कितना दिया टारगेट प्राइस-

चार का चौका में आज का सस्ता ऑप्शनः Piramal Enterprieses

शिल्पा राउत ने Piramal Enterprieses के स्टॉक में सस्ता ऑप्शन सुझाया है। उन्होंने कहा कि इसमें जून की एक्सपायरी वाली 900 के स्ट्राइक वाली कॉल खरीदने पर अच्छा रिटर्न मिल सकता है। इसमें 21 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें 21/27/30 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकते हैं। साथ ही इसमें 10 रुपये पर स्टॉपलॉस भी लगाना चाहिए।

चार का चौका में एफएंडओ सुपरस्टार स्टॉकः Pidilite Futures

प्रशांत सावंत ने Pidilite पर खरीदारी करने की राय दी। उन्होंने कहा कि Pidilite में 3123 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें फ्यूचर में 3185 रुपये के टारगेट देखने को मिल सकते हैं। इसमें स्टॉपलॉस 3080 रुपये पर लगाएं।

Top 20 Stocks Today- इन 20 स्टॉक्स में ट्रेड लेकर निवेशक और ट्रेडर्स कर सकते हैं इंट्राडे में दमदार कमाई

चार का चौका में चार्ट का चमत्कार दिखाने वाला कॉलः ABB India

चंदन तापड़िया ने ABB India पर खरीदारी करने की राय दी। उन्होंने कहा कि ABB India में 8663 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें फ्यूचर में 9000/9200 रुपये के टारगेट देखने को मिल सकते हैं। इसमें स्टॉपलॉस 8450 रुपये पर लगाएं।

चार का चौका में मिडकैप फंडा स्टॉकः Sagar Cements

गौरांग शाह ने मिडकैप सेगमेंट से Sagar Cements का स्टॉक चुना है। उन्होंने कहा कि Sagar Cements के स्टॉक में लॉन्ग टर्म के नजरिये से 265 रुपये के स्तर पर खरीदारी करनी चाहिए। इसमें बने रहने पर मध्यम से लंबी अवधि में अच्छा रिटर्न देखने को मिल सकता है।

(डिस्क्लेमरः Moneycontrol.com पर दिए जाने वाले विचार और निवेश सलाह निवेश विशेषज्ञों के अपने निजी विचार और राय होते हैं। Moneycontrol यूजर्स को सलाह देता है कि वह कोई निवेश निर्णय लेने के पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट से सलाह लें। )

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *