Dealing Room Check: डीलर्स ने आज दो स्टॉक में कराई बंपर बाईंग, जानें कितना कमा कर दे सकते हैं दोनों शेयर

Dealing Room Check: बाजार में निचले स्तरों से शानदार रिकवरी देखने को मिली। नीचे से निफ्टी करीब 200 अंक और निफ्टी बैंक 600 अंक सुधरा। ICICI Bank, HDFC Bank से बाजार को सहारा मिला। मिडकैप इंडेक्स में भी आउटपरफॉर्मेंस देखने को मिला। कैपिटल गुड्स शेयरों में जोरदार तेजी नजर आई। BSE कैपिटल गुड्स इंडेक्स डेढ़ परसेंट उछला। एस्ट्रल और कमिंस 3% से ज्यादा उछाल के साथ वायदा का टॉप गेनर बने। इसके साथ ही वोल्टास, सीमेंस और पॉलीकैब भी 2% से ज्यादा चढ़े। वहीं FMCG और ऑटो शेयरों में भी रौनक देखने को मिली। कल से शुरू स्पेक्ट्रम नीलामी होगी। भारती एयरटेल, रिलायंस जियो, वोडा आइडिया 15,000 करोड़ रुपये का स्पेक्ट्रम खरीदने के लिए इसमें हिस्सा लेंगी। इधर आज डीलर्स के डीलिंग रूम्स में दो स्टॉक में सबसे ज्यादा एक्शन देखने को मिला। डीलर्स ने आज यूपीएल और श्रीराम फाइनेंस के शेयर में दांव लगाने की राय अपने क्लाइंट्स को दी।

सीएनबीसी-आवाज़ के यतिन मोता ने डीलिंग रूम्स के सूत्रों के हवाले से कहा कि आज डीलर्स ने केमिकल सेक्टर के शेयर में खरीदारी करवाई है। डीलर्स ने यूपीएल (UPL) के शेयर में खरीदारी करने की राय अपने क्लाइंट्स को दी है। डीलर्स ने कहा कि इसमें F&O ट्रेंड के आधार पर BTST रणनीति अपनाने यानी कि आज खरीदने और कल बेचने की सलाह है। घरेलू फंड्स ने आज इस शेयर में खरीदारी की है। डीलर्स के मुताबिक शेयर में जल्द ही 580-585 रुपये का लक्ष्य दिख सकता है। इस शेयर में शॉर्ट कवरिंग हुई है और इसका ओपन इंटरेस्ट 18% घटा है।

दूसरे स्टॉक के रूप में डीलर्स ने आज फाइनेंस सेक्टर के शेयर में बुलिश राय दी। यतिन मोता ने कहा कि डीलर्स ने श्रीराम फाइनेंस (SHRIRAM FINANCE) के शेयर में खरीदारी की राय दी है। डीलर्स का कहना है कि FIIs ने शेयर में खरीदारी की है। डीलर्स का कहना है कि शेयर में नई खरीदारी हुई है। डीलर्स का कहना है कि शेयर में 2950-3000 का लक्ष्य दिखने की उम्मीद है।

डिस्क्लेमर: (यहां मुहैया जानकारी सिर्फ सूचना हेतु दी जा रही है। यहां बताना जरूरी है कि मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें। मनीकंट्रोल की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है।)

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *