चढ़ते बाजार में कम समय में कमाई के लिए इन चार स्टॉक्स में करें खरीदारी, जानें स्टॉक्स के नाम और टारगेट प्राइस

बाजार में निचले स्तरों से अच्छी रिकवरी देखने को मिली। IT शेयरों के दम पर निफ्टी नीचे से करीब 200 प्वाइंट ऊपर निकलकर 24100 के पार निकल गया। मिडकैप शेयरों में सबसे ज्यादा खरीदारी नजर आई। ऐसे में बाजार में कमाई के लिए हमारे सहयोगी चैनल सीएनबीसी-आवाज़ के खास सेगमेंट चार का चौका में मानस जायसवाल ने आईईएक्स पर सस्ता ऑप्शन सुझाया। जबकि रचना वैद्य ने एचडीएफसी बैंक पर एफएंडओ सुपर स्टार स्टॉक बताया। इसके अलावा चंदन तापड़िया ने चार्ट के चमत्कार के लिए जुबिलेंट फूड पर दांव लगाया। जबकि सनी अग्रवाल ने पीएनबी हाउसिंग फाइनेंस पर मिडकैप स्टॉक सुझाया। जानते हैं किस स्टॉक्स पर एक्सपर्ट्स ने कितना दिया टारगेट प्राइस-

चार का चौका में आज का सस्ता ऑप्शनः IEX

manasjaiswal.com के मानस जायसवाल ने IEX स्टॉक में सस्ता ऑप्शन सुझाया है। उन्होंने कहा कि इसमें जुलाई की एक्सपायरी वाली 185 के स्ट्राइक वाली कॉल खरीदने पर अच्छा रिटर्न मिल सकता है। इसमें 9 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें 15 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकते हैं। साथ ही इसमें 7.5 रुपये पर स्टॉपलॉस भी लगाना चाहिए।

चार का चौका में एफएंडओ सुपरस्टार स्टॉकः HDFC Bank

rachanavaidya.in की रचना वैद्य ने HDFC Bank पर खरीदारी करने की राय दी। उन्होंने कहा कि HDFC Bank में 1702 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें फ्यूचर में 1725 रुपये के टारगेट देखने को मिल सकते हैं। इसमें स्टॉपलॉस 1690 रुपये पर लगाएं।

Top 20 Stocks Today- इन 20 स्टॉक्स में ट्रेड लेकर निवेशक और ट्रेडर्स कर सकते हैं इंट्राडे में दमदार कमाई

चार का चौका में चार्ट का चमत्कार दिखाने वाला कॉलः Jubilant Food

Motilal Oswal Financial के चंद तापड़िया ने Jubilant Food पर खरीदारी करने की राय दी। उन्होंने कहा कि Jubilant Food में 571 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें फ्यूचर में 590 रुपये के टारगेट देखने को मिल सकते हैं। इसमें स्टॉपलॉस 560 रुपये पर लगाएं।

चार का चौका में मिडकैप फंडा स्टॉकः PNB Housing Finance

मार्केट एक्सपर्ट सनी अग्रवाल ने मिडकैप सेगमेंट से PNB Housing Finance का स्टॉक चुना है। उन्होंने कहा कि PNB Housing Finance के स्टॉक में लॉन्ग टर्म के नजरिये से 792 रुपये के स्तर पर खरीदारी करनी चाहिए। इसमें बने रहने पर मध्यम से लंबी अवधि में 1000 रुपये का स्तर देखने को मिल सकता है।

(डिस्क्लेमरः Moneycontrol.com पर दिए जाने वाले विचार और निवेश सलाह निवेश विशेषज्ञों के अपने निजी विचार और राय होते हैं। Moneycontrol यूजर्स को सलाह देता है कि वह कोई निवेश निर्णय लेने के पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट से सलाह लें। )

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *