Multibagger stock: एक साल में 171% रिटर्न, ब्रोकरेज को अब भी तेजी की उम्मीद, चेक करें टारगेट

Multibagger stock: अगर आप निवेश के लिए किसी बेहतर स्टॉक की तलाश में हैं तो स्मॉलकैप स्टॉक मैन इंडस्ट्रीज (इंडिया) लिमिटेड के शेयरों पर नजर रख सकते हैं। इस शेयर ने अपने निवेशकों को मल्टीबैगर रिटर्न दिया है और ब्रोकरेज फर्म अब भी इस पर बुलिश नजर आ रहे हैं। बीते शु्क्रवार को कंपनी के शेयरों में 4.62 फीसदी की तेजी देखी गई और यह स्टॉक BSE पर 413.10 रुपये के भाव पर बंद हुआ है। इस तेजी के साथ कंपनी का मार्केट कैप बढ़कर 2,674 करोड़ रुपये हो गया है। स्टॉक का 52-वीक हाई 459 रुपये और 52-वीक लो 129.80 रुपये है।

क्या है Man Industries पर ब्रोकरेज की राय

ब्रोकरेज फर्म मैन इंडस्ट्रीज के शेयरों पर बुलिश नजर आ रहे हैं। Emkay ने इस शेयर पर कवरेज की शुरुआत “Buy” रेटिंग के साथ की है। ब्रोकरेज ने स्टॉक के लिए 500 रुपये का टारगेट प्राइस तय किया है। इस हिसाब से कंपनी के शेयरों में करीब 21 फीसदी की शानदार तेजी की उम्मीद है।

ब्रोकरेज ने अपने नोट में लिखा है कि बेहतर बिजनेस फंडामेंटल और पहले से घोषित विस्तार योजनाओं के एग्जीक्यूशन के कारण हाल ही में शेयर की कीमत दोगुनी हो गई है। पिछले 12 महीनों में मैन इंडस्ट्रीज के शेयरों में करीब 165 फीसदी की बढ़ोतरी हुई है। Emkay के अनुसार अगले 3-4 सालों में ग्रुप का रेवेन्यू दोगुना होने की संभावना है।

4 सालों में 928% का बंपर रिटर्न दे चुका है Man Industries

पिछले एक महीने में मैन इंडस्ट्रीज के शेयरों में 15 फीसदी की तेजी आई है। पिछले 6 महीने में स्टॉक ने 48 फीसदी का तगड़ा रिटर्न दिया है। पिछले एक साल में इसके निवेशकों को 171 फीसदी का शानदार रिटर्न मिला है। इतना ही नहीं, पिछले 4 सालों में इसने अपने निवेशकों को 928 फीसदी का बंपर मुनाफा कराया है। मैन इंडस्ट्रीज बड़े डायामीटर वाले कार्बन स्टील पाइप, इंफ्रास्ट्रक्चर और रियल्टी और ट्रेडिंग के निर्माण और कोटिंग का काम करती है।

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *