सिर्फ 3 दिनों में एक एक्सपर्ट ने कमाया 4% रिटर्न, आज कमाई के लिए तीनों दिग्गजों ने इन 6 स्टॉक्स पर खेला दांव

सीएनबीसी-आवाज़ के खिलाड़ी नंबर 1 में इस हफ्ते 3 खिलाड़ी मुकाबले के लिए तैयार है। इस हफ्ते इस हफ्ते wavesstrategy.com के आशीष कयाल, मंत्री फिनमार्ट के अरुण कुमार मंत्री और मार्केट एक्सपर्ट अमित सेठ के बीच मुकाबला है। इसमें कोई भी जीते लेकिन निवेशक और ट्रेडर्स चाहें तो अपनी सूझबूझ से दांव लगाकर पैसा कमा सकते हैं। तीसरे कोराबारी दिन की समाप्ति पर आशीष कयाल के सुझाये स्टॉक्स ने 1.94%% का रिटर्न दिया। तीसरे कोराबारी दिन की समाप्ति पर अरुण कुमार मंत्री के सुझाये स्टॉक्स ने 3.91% का रिटर्न दिया। तीसरे कोराबारी दिन की समाप्ति पर अमित सेठ के सुझाये स्टॉक्स ने 1.72% का रिटर्न दिया। जानते हैं किस स्टॉक पर एक्सपर्ट ने कितना टारगेट प्राइस दिया।

Share Market News: एक्सपर्ट्स के आज के सुझाये हुए कमाई वाले स्टॉक्स

wavesstrategy.com के आशीष कयाल का कमाईवाला शेयरः BUY SJVN

आशीष कयाल ने इस स्टॉक में 140 रुपये के स्तर पर खरीदारी करने की राय दी। उन्होंने कहा इसमें 153 रुपये का स्तर देखने को मिल सकता है। हालांकि इसमें 134.5 रुपये पर स्टॉपलॉस भी लगाना चाहिए।

मंत्री फिनमार्ट के अरुण कुमार मंत्री का कमाईवाला स्टॉकः BUY BEML

अरुण कुमार मंत्री ने इस स्टॉक में 4704 रुपये के लेवल पर खरीदारी करने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि इसमें 4610 रुपये पर स्टॉपलॉस लगाएं। इसमें 4890 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकते हैं।

मार्केट एक्सपर्ट अमित सेठ का कमाईवाला स्टॉकः BUY RITES

अमित सेठ ने इसमें 728 रुपये के स्तर पर खरीदारी करने की राय दी। उनका कहना है कि इसमें 770 रुपये का लक्ष्य देखने को मिल सकते हैं। हालांकि उन्होंने इसमें 710 रुपये के स्तर पर स्टॉपलॉस लगाने की सलाह भी दी।

निफ्टी में ऊपर की ओर 24343 पार हुआ तो 24389-24411 के लेवल का स्विंग संभव – वीरेंद्र कुमार

wavesstrategy.com के आशीष कयाल का कमाईवाला शेयरः BUY New India Assurance

आशीष कयाल ने इस स्टॉक में 251 रुपये के स्तर पर खरीदारी करने की राय दी। उन्होंने कहा इसमें 275 रुपये का स्तर देखने को मिल सकता है। हालांकि इसमें 242 रुपये पर स्टॉपलॉस भी लगाना चाहिए।

मंत्री फिनमार्ट के अरुण कुमार मंत्री का कमाईवाला स्टॉकः BUY CE Info

अरुण कुमार मंत्री ने इस स्टॉक में 2396 रुपये के लेवल पर खरीदारी करने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि इसमें 2310 रुपये पर स्टॉपलॉस लगाएं। इसमें 2618 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकते हैं।

मार्केट एक्सपर्ट अमित सेठ का कमाईवाला स्टॉकः BUY LIC

अमित सेठ ने इसमें 1020 रुपये के स्तर पर खरीदारी करने की राय दी। उनका कहना है कि इसमें 1090 रुपये का लक्ष्य देखने को मिल सकते हैं। हालांकि उन्होंने इसमें 990 रुपये के स्तर पर स्टॉपलॉस लगाने की सलाह भी दी।

डिस्क्लेमरः खिलाड़ी No.1 शो में बताए गए शेयरों में Buy / Sell की राय एक्सपर्ट की अपनी राय है। CNBC-आवाज़ या मनीकंट्रोल इसकी जिम्मेदारी नहीं लेता है, कोई भी सौदा करने से पहले अपने वित्तीय सलाहकार की राय जरूर ले लें।

क्या हैं खेल के नियम

ये शेयर मार्केट का रियल शो है इसमें रियल मनी का इस्तेमाल होगा। इस शो में तीन एनालिस्ट होंगे। हर एनालिस्ट खरीदने या बेचने की तीन-तीन कॉल्स देंगे। एक समय में 3 कॉल्स ही ओपन रहेंगी। एनालिस्ट दिन में दो बार अपनी कॉल्स बदल सकते हैं। उनकी कॉल्स पर Target और Stoploss में 3 पर 1 का रेशियो होगा।

इस गेम के तहत हर सोमवार को 11 बजे पहली बार कॉल्स दी जाएंगी। इसके अलावा मंगलवार से कभी भी कॉल्स दे सकते हैं। बाजार बंद होने के समय रिटर्न दिखाया जाएगा। शुक्रवार को 3.30 PM के बाद विनर की घोषणा की जायेगी। इस गेम में 10 से कम का शेयर नहीं लिया जाएगा और कैश सेगमेंट के शेयर में बिकवाली की कॉल नहीं दी जाएगी।

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *