सिर्फ 4 दिन में दो एक्सपर्ट ने कमाया 6% से ज्यादा रिटर्न, आज कमाई के लिए सभी दिग्गजों ने 4 स्टॉक्स पर खेला दांव – two experts earned more than 6 percent return in just four days they bet on lupin himadri chemicals titan stocks for earning today

सीएनबीसी-आवाज़ के खिलाड़ी नंबर 1 में इस हफ्ते 3 खिलाड़ी मुकाबले के लिए तैयार है। इस हफ्ते यस सिक्योरिटीज के लक्ष्मीकांत शुक्ला, फिनबर्ग मैनेजमेंट की मधु बंसल और मंत्री फिनमार्ट के अरुण कुमार मंत्री के बीच मुकाबला है। इसमें कोई भी जीते लेकिन निवेशक और ट्रेडर्स चाहें तो अपनी सूझबूझ से दांव लगाकर पैसा कमा सकते हैं। चौथे कोराबारी दिन की समाप्ति पर लक्ष्मीकांत शुक्ला के सुझाये स्टॉक्स ने 6.2% का रिटर्न दिया। चौथे कोराबारी दिन की समाप्ति पर मधु बंसल के सुझाये स्टॉक्स ने 4.2% का निगेटिव रिटर्न दिया। चौथे कोराबारी दिन की समाप्ति पर अरुण कुमार मंत्री के सुझाये स्टॉक्स ने 8% का रिटर्न दिया। जानते हैं किस स्टॉक पर एक्सपर्ट ने कितना टारगेट प्राइस दिया।

Share Market News: एक्सपर्ट्स के आज के सुझाये हुए कमाई वाले स्टॉक्स

यस सिक्योरिटीज के लक्ष्मीकांत शुक्ला का कमाईवाला शेयरः BUY Lupin

लक्ष्मीकांत शुक्ला ने इस स्टॉक में 1843 रुपये के स्तर पर खरीदारी करने की राय दी। उन्होंने कहा इसमें 1920 रुपये का स्तर देखने को मिल सकता है। हालांकि इसमें 1795 रुपये पर स्टॉपलॉस भी लगाना चाहिए।

फिनबर्ग मैनेजमेंट की मधु बंसल का कमाईवाला स्टॉकः BUY Titan

मधु बंसल ने इस स्टॉक में 3467 रुपये के लेवल पर खरीदारी करने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि इसमें 3320 रुपये पर स्टॉपलॉस लगाएं। इसमें 3760 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकते हैं।

मंत्री फिनमार्ट के अरुण कुमार मंत्री का कमाईवाला स्टॉकः BUY Himadri Chemicals

अरुण कुमार मंत्री ने इसमें 422 रुपये के स्तर पर खरीदारी करने की राय दी। उनका कहना है कि इसमें 445 रुपये का लक्ष्य देखने को मिल सकते हैं। हालांकि उन्होंने इसमें 402 रुपये के स्तर पर स्टॉपलॉस लगाने की सलाह भी दी।

अगस्त सीरीज की तेजी के साथ शुरुआत, एक्सपर्ट्स ने आयशर मोटर्स, बालकृष्ण इंडस्ट्रीज, बिड़लासॉफ्ट, Syrma SGS Tech में कराई खरीदारी

फिनबर्ग मैनेजमेंट की मधु बंसल का कमाईवाला स्टॉकः BUY Apollo Hospitals

मधु बंसल ने इस स्टॉक में 6595 रुपये के लेवल पर खरीदारी करने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि इसमें 6485 रुपये पर स्टॉपलॉस लगाएं। इसमें 7030 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकते हैं।

डिस्क्लेमरः खिलाड़ी No.1 शो में बताए गए शेयरों में Buy / Sell की राय एक्सपर्ट की अपनी राय है। CNBC-आवाज़ या मनीकंट्रोल इसकी जिम्मेदारी नहीं लेता है, कोई भी सौदा करने से पहले अपने वित्तीय सलाहकार की राय जरूर ले लें।

क्या हैं खेल के नियम

ये शेयर मार्केट का रियल शो है इसमें रियल मनी का इस्तेमाल होगा। इस शो में तीन एनालिस्ट होंगे। हर एनालिस्ट खरीदने या बेचने की तीन-तीन कॉल्स देंगे। एक समय में 3 कॉल्स ही ओपन रहेंगी। एनालिस्ट दिन में दो बार अपनी कॉल्स बदल सकते हैं। उनकी कॉल्स पर Target और Stoploss में 3 पर 1 का रेशियो होगा।

इस गेम के तहत हर सोमवार को 11 बजे पहली बार कॉल्स दी जाएंगी। इसके अलावा मंगलवार से कभी भी कॉल्स दे सकते हैं। बाजार बंद होने के समय रिटर्न दिखाया जाएगा। शुक्रवार को 3.30 PM के बाद विनर की घोषणा की जायेगी। इस गेम में 10 से कम का शेयर नहीं लिया जाएगा और कैश सेगमेंट के शेयर में बिकवाली की कॉल नहीं दी जाएगी।

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *