कल 8 अगस्त को इन स्टॉक्स में दिख सकता है जोरदार एक्शन, शॉर्ट टर्म में कमाई के लिए दिग्गज एक्सपर्ट्स ने लगाया दांव – strong action will be seen in balrampur chini hindustan aeronautics tata consumer nmdc stocks tomorrow veteran experts bet for earnings

आज सेंसेक्स, निफ्टी 1% से ज्यादा की बढ़त पर बंद हुए। BSE के सभी सेक्टर इंडेक्स में खरीदारी दिखी। वहीं PSE, मेटल, IT शेयरों में खरीदारी नजर आई। एनर्जी, फार्मा, रियल्टी इंडेक्स बढ़त पर बंद हुए। ऑटो, इंफ्रा इंडेक्स में भी तेजी रही। सेंसेक्स 875 प्वाइंट चढ़कर 79,468 पर बंद हुआ। निफ्टी 305 प्वाइंट चढ़कर 24,298 पर बंद हुआ। निफ्टी बैंक 371 प्वाइंट चढ़कर 50,119 पर बंद हुआ। मिडकैप 1,358 प्वाइंट चढ़कर 56,874 पर बंद हुआ। वहीं बाजार बंद होने से पहले शॉर्ट टर्म में कमाई के लिए दिग्गज एक्सपर्ट्स ने बलरामपुर चीनी, हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स, टाटा कंज्यूमर और एनएमडीसी के शेयर में दांव लगाने की राय दी। जानते हैं किसने कितना दिया टारगेट प्राइस-

manasjaiswal.com के मानस जायसवाल का सस्ता ऑप्शनः Balrampur Chini

manasjaiswal.com के मानस जायसवाल ने कहा कि बलरामपुर चीनी के स्टॉक में अगस्त की एक्सपायरी वाली कॉल खरीदने पर कमाई होगी। उन्होंने कहा कि इसकी 630 के स्ट्राइक वाली कॉल 19 रुपये के आस-पास खरीदें। इसमें कुछ दिनों में 26/33/37 रुपये तक के लक्ष्य देखने को मिलेंगे। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि इसमें 11 रुपये के स्तर पर स्टॉपलॉस लगाना चाहिए।

www.rajeshsatpute.com के राजेश सातपुते का एफएंडओ सुपरस्टार शेयरः Hindustan Aeronautics Future

www.rajeshsatpute.com के राजेश सातपुते ने बाजार बंद होने से पहले एफएंडओ सेगमेंट से हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स के स्टॉक में खरीदारी करने की राय दी। उन्होंने कहा कि इस स्टॉक में 4850 से 5000 रुपये के टारगेट देखने को मिल सकते हैं। उन्होंने कहा कि इसमें 4675 रुपये के लेवल पर स्टॉपलॉस के साथ 4736 रुपये के लेवल पर खरीदारी करनी चाहिए।

Dealing Room Check: 30 रुपये चढ़ सकता है ये फार्मा शेयर, अगस्त सीरीज में इस बैंकिंग स्टॉक में हुई बंपर बाईंग

Nirmal Bang के विकास सालुंखे का चार्ट का चमत्कार शेयरः Tata Consumer

Nirmal Bang के विकास सालुंखे ने आज के लिए चार्ट का चमत्कार दिखाने वाले शेयर के रूप में टाटा कंज्यूमर पर दांव लगाया। उन्होंने कहा कि इसमें 1200 रुपये के स्तर पर खरीदारी कर सकते हैं। इसमें 1180 रुपये के स्तर पर स्टॉपलॉस लगाएं। ये स्टॉक 1250 रुपये के लेवल तक जा सकता है।

Geojit Financial के गौरांग शाह का मिडकैप फंडा स्टॉकः NMDC

Geojit Financial के गौरांग शाह ने मिडकैप फंडा स्टॉक बताते हुए कहा कि आज एनएमडीसी के स्टॉक में खरीदारी करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इसमें 227 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। उन्होंने कहा कि इसमें मध्यम से लंबी अवधि में 280 रुपये का लक्ष्य नजर आ सकता है।

(डिस्क्लेमरः Moneycontrol.com पर दिए जाने वाले विचार और निवेश सलाह निवेश विशेषज्ञों के अपने निजी विचार और राय होते हैं। Moneycontrol यूजर्स को सलाह देता है कि वह कोई निवेश निर्णय लेने के पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट से सलाह लें।)

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *