बाजार खुलने के तुरंत बाद दिग्गजों ने इन स्टॉक्स पर खेला दांव, आज इंट्राडे में इनमें दिखेगा जोरदार एक्शन – immediately after the market opened the giants placed bets on tata motors bajaj auto stocks strong action will be seen in intraday

आज इसक कारोबारी हफ्ते के आखिरी दिन शुक्रवार 16 अगस्त को बाजार बढ़त के साथ खुला। बाजार की शुरुआत के तुरंत बाद निफ्टी करीब 190 प्वाइंट चढ़कर 24226 के स्तर पर कारोबार करता नजर आया। इसमें करीब 0.80 प्रतिशत का उछाल देखने को मिला। वहीं सेंसेक्स करीब 650 अंक ऊपर नजर आया। इसमें तकरीबन 0.82 परसेंट का उछाल दिखाई दिया। निफ्टी मिडकैप इंडेक्स 557 अंक या 0.99 परसेंट ऊपर 57104 के स्तर पर दिखाई दिया। निफ्टी आईटी इंडेक्स भी 1.44 परसेंट की बढ़त पर कारोबार करता दिखा। बाजार की शुरुआत में 1550 स्टॉक्स में तेजी जबकि 259 स्टॉक्स में गिरावट देखने को मिली। हमारे सहयोगी चैनल सीएनबीसी-आवाज पर बाजार खुलने के तुरंत बाद दिग्गज एक्सपर्ट्स ने क्विक सिंगल्स स्टॉक्स (Quick Singles Stocks) के रूप आज के इंट्राडे स्टॉक्स बताये जिनमें दिन भर एक्शन दिख सकता है।

prakashgaba.com के प्रकाश गाबा का का आज का इंट्राडे स्टॉक – M&M

प्रकाश गाबा ने कहा आज के बाजार के हिसाब से उन्हें महिंद्रा एंड महिंद्रा का स्टॉक अच्छा लग रहा है। इस स्टॉक में 2830 रुपये के स्तर पर खरीदारी कर सकते हैं। इसमें 2900 रुपये का लक्ष्य देखने को मिलेगा। हालांकि इसमें 2800 रुपये पर स्टॉपलॉस भी लगाना जरूरी है।

Trader & Market Expert अमित सेठ का आज का इंट्राडे स्टॉक – Tata Motors

अमित सेठ ने बाजार खुलते ही टाटा मोटर्स के स्टॉक पर दांव लगाया। उन्होंने कहा कि ये स्टॉक आज चढ़कर 1110 रुपये तक जा सकता है। इसमें 1087 रुपये के स्तर पर खरीदारी करनी चाहिए। इसके साथ ही इसमें 1070 रुपये पर स्टॉपलॉस भी लगाना चाहिए

Top 20 Stocks Today- इन 20 स्टॉक्स में ट्रेड लेकर निवेशक और ट्रेडर्स कर सकते हैं इंट्राडे में दमदार कमाई

www.rajeshsatpute.com के राजेश सातपुते का आज का इंट्राडे स्टॉक – Bajaj Auto

राजेश सातपुते ने आज के लिए ऑटो सेक्टर के स्टॉक पर दांव लगाया। उन्होंने कहा कि बजाज ऑटो का स्टॉक उन्हें पसंद आ रहा है। इसमें 982 रुपये के स्तर पर खरीदारी कर सकते हैं। इसमें 9950-10000 रुपये का लक्ष्य देखने मिलेगा। इसमें 9770 रुपये पर स्टॉपलॉस भी लगाने की भी सलाह उन्होंने दी।

Prabhudas Lilladher की शिल्पा राउत का आज का इंट्राडे स्टॉक – DLF

शिल्पा राउत ने आज इंट्राडे स्टॉक के रूप में डीएलएफ पर दांव लगाया। उन्होंने कहा कि इस स्टॉक में आज तेजी नजर सकती है। इसमें 842 रुपये के स्तर पर खरीदारी करनी चाहिए। ये स्टॉक 860 रुपये के लेवल तक चढ़ सकता है। हालांकि सुरक्षित ट्रेड लिहाज से इसमें 829 रुपये के लेवल पर स्टॉपलॉस भी लगाना चाहिए।

Catalyst Wealth के प्रशांत सावंत का आज का इंट्राडे स्टॉक – Interglobe Aviation

प्रशांत सावंत ने आज कमाई के लिए इंटरग्लोब एविएशन के स्टॉक में खरीदारी करवाई। उन्होंने कहा कि इसमें 4252 रुपये के आस-पास खरीदारी कर सकते हैं। इसमें 4195 रुपये पर स्टॉपलॉस लगाकर ट्रेड लेने पर इसमें 4350 से 4400 रुपये के लेवल देखने को मिल सकते हैं।

(डिस्क्लेमरः Moneycontrol.com पर दिए जाने वाले विचार और निवेश सलाह निवेश विशेषज्ञों के अपने निजी विचार और राय होते हैं। Moneycontrol यूजर्स को सलाह देता है कि वह कोई निवेश निर्णय लेने के पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट से सलाह लें।)

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *