Multibagger stock : 1 साल में 244.17% रिटर्न देने वाले इस शेयर पर ब्रोकरेज भी हैं फिदा, मैनेजमेंट से जानिए आगे का प्लान – multibagger stock brokerages are also impressed with this stock which gave 244-17 percent return in 1 year

Buzzing stock : मोतीलाल ओसवाल एनुअल ग्लोबल इन्वेस्टर कॉन्फ्रेंस (Annual Global Investor Conference) यानी MOAGIC में एक कंपनी जिसपर आज सबकी नजर थी वो थी ट्रेंट (TRENT)। MOAGIC समिट में TRENT के ED & CEO पी वेंकेटेसालू (P Venkatesalu) भी शामिल हुए। उन्हें सुनने के लिए CNBC-TV18 के निमेश शाह भी मौजूद थे। निमेश ने बताया की कंपनी को लेकर ट्रेंट के मैनेजमेंट का क्या विजन है

MOAGIC में ट्रेंट के मैनेजमेंट ने कहा कि 3 बड़े कारणों के चलते वेस्टसाइड (Westside) में सुधार दिखा है। हर प्राइस प्वाइंट को लेकर स्टोर में कुछ ना कुछ मौजूद है। Zudio एक B2C ब्रान्ड है। इसका सालाना टर्नओवर 5,000 करोड़ रुपए का है। Zudio में कम कीमत पर ब्रान्डेड प्रोडक्ट देने पर फोकस कर रही है। ट्रेंट का ऑर्गेनिक ग्रोथ और अनुशासन के साथ कुछ अलग करने पर फोकस है।

Westside और Zudio के पोर्टफोलियो में 1-2 और नए ब्रॉन्ड जोड़ने की योजना है। Zudio को ऑनलाइन लाने का कोई इरादा नहीं है। Zudio को फिजिकल स्टोर वाले मॉडल के तहत ही चलाएंगे। कंपनी तेजी से उभरते मौकों को लेकर बेहद उत्साहित है। अगले 10 सालों के लिए ग्रोथ के बड़े मौके मौजूद हैं।

ट्रेंट के मैनेजमेंट ने इस बातचीत में आगे कहा कि कंपनी स्टार बाजार को लेकर भी काफी उत्साहित है। ग्राहकों के बदलते फैशन ट्रेंड के हिसाब से खुद को तेजी से बदल रहे हैं। हम सिर्फ अपने ब्रान्ड्स पर फोकस कर रहे हैं, किसी दूसरे पर नहीं।

Akasa Air Outlook: MOAGIC में अकासा एयर शामिल, जानिए कैसी है एविएशन सेक्टर की तस्वीर

कैसी रही स्टॉक की चाल

एनएसई पर आज ये शेयर 104 रुपए यानी 1.55 फीसदी की बढ़त के साथ 6793 के स्तर पर बंद हुआ है। आज का इसका दिन का लो 6,605.05 रुपए और दिन का हाई 6,819.70 रुपए है। स्टॉक ने 1 हफ्ते में 6.45 फीसदी और 1 महीने में 31.50 फीसदी रिटर्न दिया है। 1 साल में इसने 244.17 फीसदी और 3 साल में 654.25 फीसदी रिटर्न दिया है। जून तिमाही के शानदार नतीजों ने स्टॉक में जोश भर दिया है। इस अवधि में कंपनी के नेट बिक्री सालाना आधार पर 57.38 फीसदी की बढ़त के साथ 3991.74 करोड़ रुपए रही है।

स्टॉक पर ब्रोकरेज कॉल

ब्रोकरेज भी स्टॉक को लेकर बुलिश हैं Motilal Oswal ने इस स्टॉक में खरीदारी की सलाह देते हुए 5,800 रुपए का लक्ष्य दिया था जो हासिल भी हो चुका है। जबकि नोमुरा ने 7,136 रुपए का लक्ष्य दिया है। वही, विदेशी ब्रोकरेज मॉर्गन स्टेनली ने कहा है कि ट्रेंट के नतीजे टॉपलाइन और मार्जिन के मोर्चे पर बेहतर रहे। ब्रोकरेज ने 4,812 रुपये प्रति शेयर के लक्ष्य मूल्य के साथ स्टॉक ‘equal-weight’ रेटिंग बनाए रखी है।

ब्रोकरेज भी स्टॉक को लेकर बुलिश हैं Motilal Oswal ने इस स्टॉक में खरीदारी की सलाह देते हुए 5,800 रुपए का लक्ष्य दिया था जो हासिल भी हो चुका है

डिस्क्लेमर: मनीकंट्रोल.कॉम पर दिए गए विचार एक्सपर्ट के अपने निजी विचार होते हैं। वेबसाइट या मैनेजमेंट इसके लिए उत्तरदाई नहीं है। यूजर्स को मनी कंट्रोल की सलाह है कि कोई भी निवेश निर्णय लेने से पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट की सलाह लें।

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *