एक्सपर्ट्स की BTST और STBT कॉल्स, गुरूवार 21 अगस्त को मार्केट खुलने के बाद इन 5 स्टॉक्स में बनेगा पैसा – btst and stbt calls of experts for thursday 22nd august like biocon united spirits eicher motors apollo hospitals do you have any of these

बाजार में आज निफ्टी में चढ़नेवाले शेयर में सिप्ला, एचडीएफसी लाइफ, ग्रासिम, डिवीज लैब, एसबीआई लाइफ और टाइटन के शेयर शामिल रहे। जबकि निफ्टी में गिरने वाले शेयर में टेक महिंद्रा, अल्ट्राटेक सीमेंट, टाटा स्टील, पावर ग्रिड, ओएनजीसी और एचसीएल टेक के शेयर शामिल रहे। वहीं सेंसेक्स में गिरने वाले शेयरों में एचडीएफसी बैंक, अल्ट्राटेक सीमेंट, एसबीआई के शेयर शामिल रहे। ऐसे में बाजार बंद होने से पहले एक्सपर्ट्स ने निवेशकों और ट्रेडर्स के लिए BTST और STBT कॉल्स सुझाये। एक्सपर्ट्स का कहना है कि कल इनमें ट्रेड लेकर अच्छी कमाई की जा सकती है। जानते हैं स्टॉक्स के नाम और टारगेट प्राइस-

prakashgaba.com के प्रकाश गाबा का BTST कॉल – Biocon

प्रकाश गाबा ने कहा कि कल कमाई के लिए बायोकॉन के शेयर में खरीदारी करनी चाहिए। उन्होंने कहा इसमें 355 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें 365 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकते हैं। हालांकि इसमें 353 रुपये पर स्टॉपलॉस भी लगाना चाहिए।

www.rajeshsatpute.com के राजेश सातपुते का BTST कॉल – Eicher Motors

राजेश सातपुते ने कल कमाई करने के लिए आयशर मोटर्स के शेयर में खरीदारी करने की राय दी। उन्होंने कहा इसमें 4904 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें 4865 रुपये पर स्टॉपलॉस लगाएं। उनका कहना है कि कल इसमें 5000 रुपये के टारगेट देखने को मिल सकते हैं।

manasjaiswal.com के मानस जायसवाल का BTST कॉल – United Spirits

मानस जायसवाल ने कहा कि कल कमाई के लिए युनाइटेड स्पिरिट्स के शेयर में खरीदारी करनी चाहिए। उन्होंने कहा इसमें 1433 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें 1470 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकते हैं। हालांकि इसमें 1414 रुपये पर स्टॉपलॉस भी लगाना चाहिए।

Dealing Room Check: 70 रुपये फिसल सकता है ये एविएशन शेयर, अगस्त सीरीज में इस स्टॉक में हुई बंपर बिकवाली

Motilal Oswal के चंदन तापड़िया का BTST कॉल – KFin

चंदन तापड़िया ने कल कमाई करने के लिए केफिन के शेयर में खरीदारी करने की राय दी। उन्होंने कहा इसमें 1046 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें 1025 रुपये पर स्टॉपलॉस लगाएं। कल के दिन इसमें 1090 रुपये के टारगेट देखने को मिल सकते हैं।

Geojit Financial के गौरांग शाह का BTST कॉल – Apollo Hospitals

गौरांग शाह ने कहा कि कल कमाई के लिए अपोलो हॉस्पिटल्स के शेयर में खरीदारी करनी चाहिए। उन्होंने कहा इसमें 6765 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें जल्द ही ऑल टाइम हाई लगता हुआ दिख सकता है।

(डिस्क्लेमरः Moneycontrol.com पर दिए जाने वाले विचार और निवेश सलाह निवेश विशेषज्ञों के अपने निजी विचार और राय होते हैं। Moneycontrol यूजर्स को सलाह देता है कि वह कोई निवेश निर्णय लेने के पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट से सलाह लें।)

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *